Move to Jagran APP

बाजार में कम होती दूरी बढ़ा सकता संक्रमण

जागरण संवाददाता बोकारो अनलॉक वन में सरकार ने छूट क्या दी बाजार में लोगों की भीड़ को

By JagranEdited By: Published: Fri, 04 Jun 2021 07:59 PM (IST)Updated: Fri, 04 Jun 2021 07:59 PM (IST)
बाजार में कम होती दूरी बढ़ा सकता संक्रमण
बाजार में कम होती दूरी बढ़ा सकता संक्रमण

जागरण संवाददाता, बोकारो : अनलॉक वन में सरकार ने छूट क्या दी बाजार में लोगों की भीड़ कोरोना संक्रमण के खतरे से बेखौफ नजर आने लगी है। शारीरिक दूरी का कहीं पालन नहीं किया जा रहा। दुकानों के बाहर लोग शारीरिक दूरी के लिए बनाए गोले का प्रयोग भी नहीं करते दिख रहे। लॉकडाउन में पुलिस प्रशासन सख्ती बरत रही थी तो काफी हद तक शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा था। अनलॉक वन में तो जैसे लोगों के दिलों से कोरोना संक्रमण का खौफ जैसे काफूर हो गया। चास के बाजारों में भीड़ उमड़ पड़ी है।

loksabha election banner

दुकानदारों ने ग्राहकों के लिए शारीरिक दूरी का पालन कराने के लिए गोले भी बनाए और लोगों को पालन करने की हिदायत भी दी है, लेकिन लोग उसका पालन नहीं कर रहे और दुकानों पर भीड़ बढ़ाने से बाज नहीं आ रहे। जो प्रशासन और दुकानदारों के लिए कड़ी चुनौती साबित हो रहा है। वहीं बाजार में दुकानदारों का भी आलम यह है कि गाइडलाइन के अनुसार दुकान नहीं खोल रहे। सभी लोग अपने अपनी दुकान खोल कर बैठ गए हैं। इससे कोरोना संक्रमण का खतरा और भी बढ़ने की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता। शुक्रवार को बाजार का आलम देखकर कहा जा सकता है कि बाजार में उमड़ रही भीड़ कहीं कोरोना के संक्रमण का खतरा न बन जाए।

------

सदर अस्पताल में मरीजों के बीच बंटा मास्क व सैनिटाइजर

जागरण संवाददाता, चास: भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष व डाक बम सेवा समिति के सचिव मुकेश राय के नेतृत्व में सदर अस्पताल में मरीजों के बीच मास्क व सैनिटाइजर का वितरण किया गया। मुकश ने कहा कि कोरोना संक्रमण में लगातार 45 दिनों से जरुरतमंद लोगों की सेवा किया जा रहा है। अस्पताल में भर्ती मरीज राजू चक्रवर्ती को पांच यूनिट रक्त उपलब्ध कराया गया। उन्होंने कहा कि मरीजों को अस्पताल में भर्ती कराने का काम किया जा रहा है। जरुरत पड़ने पर ऑक्सीजन भी उपलब्ध कराया जा रहा है। सड़क पर अवारा जानवरों को सूखा चारा खिलाया जा रहा है। इस मौके पर मिथिलेश कुमार, बबलू कुमार, शिव शंकर यादव, दया तिवारी, मुकेश जायसवाल, हरवंश सिंह सलूजा, चंदन सिंह, शिबू महतो आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.