Move to Jagran APP

मटरगश्ती करने वालों की डंडे से खातिरदारी

संवाद सहयोगी करगली (बेरमो) कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तह

By JagranEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 09:59 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 09:59 PM (IST)
मटरगश्ती करने वालों की डंडे से खातिरदारी
मटरगश्ती करने वालों की डंडे से खातिरदारी

संवाद सहयोगी, करगली (बेरमो) :

loksabha election banner

कोरोना महामारी से बचाव के लिए स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के तहत लगाए गए आंशिक लॉकडाउन के नियमों का पालन कराने के लिए फुसरो बाजार में बेरमो थाना की पुलिस ने मंगलवार को अभियान चलाया। इस दौरान कई तेज रफ्तार बाइक सवारों को फटकार लगाई गई। फुसरो बाजार में मटरगश्ती करने वालों की डंडे से खातिरदारी की गई। हालांकि निर्धारित समय दो बजे के बाद बाजार की सारी दुकान बंद हो गईं। कुछ मेडिकल स्टोर ही खुले थे। उस दौरान सड़क पर बेवजह घूम रहे लोगों को फटकार लगते हुए वापस घर भेजा। कुछ लोग पुलिस की लाठी देखकर दवा लेने के लिए बाजार आने का बहाना बनाते नजर आए।

निर्धारित अवधि तक दुकान खुली रखने के नियम का पालन करते हुए दो बजते ही फुसरो सब्जी मंडी के व्यवसायियों में भी दुकान को बंद करने की होड़ मची थी। वहीं, फुसरो बस स्टैंड स्थित कुछ दुकानों को खुली देखकर पुलिस के जवानों ने बंद कराया। बेरमो थाना प्रभारी शैलेश कुमार चौहान के निर्देशानुसार सबइंस्पेटर मुकेश कुमार सहित एएसआइ मुश्ताक आलम एवं गुलशन कुमार ने फुसरो बाजार में अभियान चलाते हुए लोगों से सरकार की गाइडलाइन का पालन करने और घर में सुरक्षित रहने की अपील की। कहा कि वैश्विक महामारी कोविड-19 का दूसरा रूप काफी खतरनाक है। मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए पूरी तरह स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के नियमों का पालन करना जरूरी है।

पुलिस ने चलाया मास्क जांच अभियान

संस, बोकारो थर्मल (बेरमो) : बीटीपीएस थाना की पुलिस ने मंगलवार को मास्क जांच अभियान चलाया। झंडा चौक के पास बाइक चालकों सहित राहगीरों को बिना मास्क के घर से निकलने पर जमकर फटकार लगाई। जांच के दौरान लोगों को हिदायत देते हुए वापस घर का रास्ता दिखाया। साथ ही दोपहर दो बजे तक ही दुकानों को खुलने को कहा गया। दो बजे के बाद खुली दुकानों को पुलिस ने फटकार लगाते हुए बंद करा दिया, साथ ही चेतावनी देते हुए कहा कि अगर नियम का उल्लंघन हुआ तो दुकान को अनिश्चितकालीन तक सील कर दिया जाएगा। इस दौरान एसाआइ बैजून मरांडी, गौतम आनंद सहित अन्य पुलिस बल के जवान शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.