Move to Jagran APP

सेल सीएमओ के कई अधिकारियों का तबादला

- बाजार में पैठ बनाने के लिए मुख्यालय ने लिया निर्णय - जागरण संवाददाता बोकारो महारत्न कं

By JagranEdited By: Published: Thu, 25 Mar 2021 11:48 PM (IST)Updated: Thu, 25 Mar 2021 11:48 PM (IST)
सेल सीएमओ के कई अधिकारियों का तबादला
सेल सीएमओ के कई अधिकारियों का तबादला

- बाजार में पैठ बनाने के लिए मुख्यालय ने लिया निर्णय -

loksabha election banner

जागरण संवाददाता,

बोकारो : महारत्न कंपनी सेल के केंद्रीय विपणन संगठन सीएमओ इकाई में कार्यरत कुल 19 अधिकारियों का तबादला कंपनी मुख्यालय ने गुरुवार को कर दिया। स्थानांतरित अधिकारियों को जल्द से जल्द अपने नए यूनिट में योगदान देने का निर्देश जारी किया गया है। तबादले की सूची में महाप्रबंधक से लेकर सहायक प्रबंधक स्तर के अधिकारी शामिल हैं। वैश्विक महामारी कोरोना के चलते इस्पात उद्योग का बाजार काफी प्रभावित हुआ, जिसमें सेल कंपनी भी शामिल थी। अब जबकि देश की अर्थव्यवस्था पूरी तरह से पटरी पर आ गई है तो सेल के माल की मांग बाजार में बढ़ने लगी है। कंपनी मुख्यालय ग्राहकों से बेहतर तालमेल के साथ बाजार में अपनी पैठ बनाने के लिए सीएमओ के अधिकारियों का तबादला कर उन्हें नए विभाग की जिम्मेवारी सौंपी है। मालूम हो की मार्च माह में सेल अपने तय लक्ष्य 8250 करोड़ रुपये कैश कलेक्शन की सीमा को 25 मार्च को ही पार कर गई है। माह की समाप्ति में अभी छह दिन बचे है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि कंपनी इस बार नकद संग्रह के मद में दस हजार करोड़ रुपये हासिल कर लेगी, जो की सेल के इतिहास में एक नया रिकॉर्ड होगा। इसमें सबसे बेहतर साझेदारी बोकारो इस्पात संयंत्र की अब तक रही है। 25 मार्च तक बीएसएल ने उत्पादित माल की खरीद-ब्रिकी कर 2,090.83 करोड़ रुपये बटोरा है।

--------

- कौन अधिकारी कहां गए -

केंद्रीय विपणन संगठन सीएमओ यूनिट में कार्यरत हेमलता नाथ को महाप्रबंधक कार्मिक-प्रशासन कोलकाता से कार्मिक नियुक्ति कोलकाता मुख्यालय, जीएम रजत सरकार को एचआरपी कोलकाता मुख्यालय से वेलफेयर मेडिकल कोलकाता मुख्यालय, नरेंद्र सिंह को जीएम फाइनेंस भिलाई से हैदराबाद, जीएम मार्केटिग आर रविन्द्र को जीएम सेल्स चैनई , टी सुरेश कुमार को जीएम सेल्स चैनई, अतुल मिश्रा को रेलवे समन्वयक से जीएम मेडिकल सर्विस नई दिल्ली, राजेंद्र सिंह को जीएम कोऑर्डिनेशन नई दिल्ली, पुष्पेंदर वीर को जीएम सेल्स से जीएम कार्मिक-प्रशासन नई दिल्ली, विक्रम सक्सेना को जीएम सेल्स नई दिल्ली, अनुज कुमार गुप्ता को जीएम सेल्स नागपुर से राउरकेला, डॉ. कौशिक भट्टाचार्या को एचआरडी कोलकाता से एचआरडी व सीएसआर कोलकाता, नरेश गुप्ता को डीजीएम सेल्स जयपुर, विनय कुमार को डीजीएम सेल्स लुधियाना से जयपुर, प्रलय डे को एजीएम सेल्स पटना से भिलाई, रजनी गौतम को डीजीएम स्पेशल स्टील मुंबई, अनुप कुमार अग्रवाल को एजीएम फाइनेंस हैदराबाद से भिलाई, डीजीएम गौतम दास को कार्मिक-प्रशासन कोलकाता, प्रबंधक एल मिश्रा को कार्मिक-प्रशासन कोलकाता तथा सहायक प्रबंधक अंतरा सौम्या को एचआरडी कोलकाता मुख्यालय भेजा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.