Move to Jagran APP

करण का शव मिलते ही पिछरी बस्ती में मचा कोहराम

संवाद सहयोगी पिछरी (बेरमो) दो लापता युवकों में एक करण मिश्रा का शव रविवार को दोपहर

By JagranEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:41 PM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:41 PM (IST)
करण का शव मिलते ही पिछरी बस्ती में मचा कोहराम
करण का शव मिलते ही पिछरी बस्ती में मचा कोहराम

संवाद सहयोगी, पिछरी (बेरमो) : दो लापता युवकों में एक करण मिश्रा का शव रविवार को दोपहर दामोदर नदी में मिलते ही पूरी पिछरी बस्ती में कोहराम मच गया। शव की स्थिति देखकर हत्या करने की आशंका व्यक्त की जा रही है, जिसकी पुष्टि एसडीपीओ सतीशचंद्र झा ने भी की। इसके साथ ही शक की सूई सीसीएल के सुरक्षा दस्ते पर जा टिकी है। यही कारण है कि सीसीएल के तीन सुरक्षाकर्मियों समेत पांच अन्य लोगों को हिरासत में लेकर पेटरवार थाना की पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है। इसके साथ ही सीसीएल ढोरी प्रक्षेत्र के सुरक्षा पदाधिकारी सीताराम युइके भी संदेह के घेरे में आ गए हैं। क्योंकि उनके नेतृत्व में ही कोयला तस्करी के खिलाफ पिछरी कोलियरी के समीप बीते सात जनवरी की शाम छापेमारी के क्रम में झड़प होने के बाद से ही करण मिश्रा व राजू सिंह लापता हो गए थे। उनमें करण का शव तो मिल गया, लेकिन अबतक राजू का कोई अता-पता नहीं है। तीन दिन के अंदर राजू सिंह की तलाश करने व एक सप्ताह में मामले का उद्भेदन करने का आश्वासन देने के बाद आंदोलन समाप्त हुआ। --स्वजनों का रो-रोकर हो गया बुरा हाल : बालीडीह थाना क्षेत्र के तांतरी नूतनडीह श्मशानघाट स्थित दामोदर नदी में करण मिश्रा का शव मिलने की सूचना पाते ही उसके स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पत्नी ममता देवी शव को देखते ही गश खाकर गिर पड़ीं। मां टुपली देवी व पिता जगेश्वर मिश्रा जवान बेटे की मौत के गम से निढाल हो गए। करण का शव दामोदर नदी में पत्थर से अटका हुआ पाया गया था। उसके शरीर पर पैंट-शर्ट व जैकेट था। करण मिश्रा के स्वजनों को पिछरी पंचायत के पूर्व मुखिया छत्रधारी मिश्रा, तांतरी पंचायत के मुखिया निरंजन मिश्रा, समाजसेवी देवीदास, बासु मिश्रा, मुकेश मिश्रा, नीरू मिश्रा आदि ने ढाढ़स बंधाया। --एसडीएम ने करण के स्वजनों को बंधाया ढाढ़स : बेरमो के एसडीएम अनंत कुमार ने करण मिश्रा के स्वजनों को ढांढ़स बंधाया। साथ ही प्रधानमंत्री आवास व लाल राशन कार्ड सहित पारिवारिक सुरक्षा योजना का लाभ देने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों ने बताया कि करण मिश्रा मृदुभाषी युवक था। दो बहन व तीन भाई में वह सबसे छोटा था। उसका एक छह वर्ष का पुत्र है।

loksabha election banner

--लापता राजू सिंह के स्वजनों की बढ़ गई चिता : लापता युवक राजू सिंह के बड़े भाई अमर सिंह, मां कमली देवी व पत्नी ललिता देवी काफी चितित हैं। उसके साथ लापता हुए करण मिश्रा का शव बरामद हो जाने के बाद से उन सबकी चिता और ज्यादा बढ़ गई है। अनहोनी की आशंका से सिहरते हुए वे लोग आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने राजू सिंह को जल्द से जल्द बरामद करने की मांग पुलिस प्रशासन से की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.