Move to Jagran APP

कोरोना संक्रमण को देख 31 अगस्त तक बढ़ी निषेधाज्ञा

जागरण संवाददाताचास कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एसडीओ शशि प्रकाश सिंह ने धा

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Aug 2020 10:43 PM (IST)Updated: Wed, 19 Aug 2020 10:43 PM (IST)
कोरोना संक्रमण को देख 31 अगस्त तक बढ़ी निषेधाज्ञा
कोरोना संक्रमण को देख 31 अगस्त तक बढ़ी निषेधाज्ञा

जागरण संवाददाता,चास : कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एसडीओ शशि प्रकाश सिंह ने धारा 144 को 31 अगस्त तक बढ़ा दी है।उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण में जनहित को ध्यान में रखते हुए धारा 144 को एक 31 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है। पांच व्यक्ति या उससे अधिक व्यक्ति का जमावड़ा पूर्णता निषेध रहेगा। कोई भी भीड़ का हिस्सा नहीं बनेंगे। अति आवश्यक ना हो तो अस्वस्थ व्यक्ति गर्भवती महिला 65 वर्ष से अधिक उम्र के वृद्ध व्यक्ति तथा 10 वर्ष से कम उम्र के बच्चों को लॉकडाउन की अवधि में घर से बाहर निकलना वर्जित है।

loksabha election banner

लॉकडाउन के अवधि में आवश्यक कार्यों को छोड़कर सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक किसी भी प्रकार के व्यक्तिगत गतिविधि पूरी तरह वर्जित रहेगा।सभी नागरिक अपने घर में ही रहेंगे बुनियादी आवश्यकताओं की पूर्ति के क्रम में घर से बाहर निकलते समय एवं सभी सार्वजनिक कार्यस्थल पर व्यक्तियों को मास्क या फेस कवर पहनना अनिवार्य है तथा सोशल डिस्टेंसिग का पालन करेंगे। सार्वजनिक स्थल पर शराब सेवन, पान, गुटखा आदि खाने एवं थूकना मना है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.