Move to Jagran APP

रेलवे पटरी पर मिला सीसीएल कर्मी का मिला शव

संवाद सहयोगी कथारा (बेरमो) गोमो-बरकाकाना रेलखंड के जारंगडीह रेलवे स्टेशन के मध्य चार नंबर मोड़ के पास स्थित रेलवे पटरी से एक युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान चंद्रशेखर नायर निवासी सुकरू फाइल गांधीनगर के रुप में हुई है। संवाद सहयोगी कथारा (बेरमो) गोमो-बरकाकाना रेलखंड के जारंगडीह रेलवे स्टेशन के मध्

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Feb 2020 09:54 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:23 AM (IST)
रेलवे पटरी पर मिला सीसीएल कर्मी का मिला शव
रेलवे पटरी पर मिला सीसीएल कर्मी का मिला शव

संवाद सहयोगी, कथारा (बेरमो) :

loksabha election banner

गोमो-बरकाकाना रेलखंड के जारंगडीह रेलवे स्टेशन के मध्य चार नंबर मोड़ के पास स्थित रेलवे पटरी से एक युवक का शव बरामद किया गया है। मृतक की पहचान चंद्रशेखर नायर निवासी सुकरू फाइल गांधीनगर के रुप में हुई है। मृतक सीसीएल बीएंडके क्षेत्र के बोकारो कोलियरी के विद्युत यांत्रिक विभाग में ट्रक उपचालक के पद पर कार्यरत था। घटना की सूचना पाकर राजकीय रेल पुलिस एवं गांधीनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई। वहीं जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि कि वह पिछले कुछ दिनों से छुट्टी पर थे, शुक्रवार को दूसरी पाली में कार्य करने को घर से खाना खा कर निकले थे। नायर दूसरी पारी की शिफ्ट खत्म कर घर को निकला था, लेकिन घर नहीं पहुंचा। सुबह लाश मिलने की सूचना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस का कहना है कि मामला संदेहास्पद है। घटनास्थल से कुछ दूरी पर मृतक की बाइक एवं पानी की बोतल और गिलास बरामद किया गया है। जीआरपी का कहना है कि पोस्टमार्टम होने के बाद ही मौत के कारणों का पता चल पाएगा। मृतक अपने पीछे भरापूरा परिवार छोड़ गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.