Move to Jagran APP

दुगदा में सेवानिवृत्त कोलकर्मी के घर डाका

संवाद सहयोगी दुगदा दुगदा थाना इलाके के कुरूंबा हरधोबा गांव निवासी सेवानिवृत्त कोलकर्मी सरफु

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 09:55 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 09:55 PM (IST)
दुगदा में सेवानिवृत्त कोलकर्मी के घर डाका

संवाद सहयोगी, दुगदा: दुगदा थाना इलाके के कुरूंबा हरधोबा गांव निवासी सेवानिवृत्त कोलकर्मी सरफुद्दीन आलम के घर रविवार देर शाम आधा दर्जन डकैतों ने धावा बोल लाखों का सामान ले लिया। परिवार के सदस्यों को बंधक बनाकर अपराधियों ने नकदी और गहने लूट लिए। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई। सोमवार देर शाम तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका था।

loksabha election banner

टाटा कोलियरी कतरास से चार वर्ष पूर्व सेवानिवृत्त हुए सरफुद्दीन आलम ने जागरण को बताया कि उनका छोटा पुत्र हाजर आलम और नाती नबाब बाजार गए हुए थे। दोनों लौटे और अपने कमरे में चले गए। कुछ देर बाद ही चारदीवारी फांदकर आधा दर्जन नकाबपोश अपरादी घर में घुस गए। पत्नी मरियम खातून ने उसने पूछा कि वे घर में क्यों घुसे चले आ रहे हैं। बदमाशों ने कहा कि उनका बैग चोरी हुआ है। उनलोगों को सूचना मिली है कि चोरी का बैग उनके घर में है। इसी की तलाशी वे आए हैं। पत्नी उनका विरोध करने लगी। इसके बाद एक कमरे में छोटे बेटे के अलावा नाती और उनको बदमाश ले गए और गन प्वाइंट पर बैठा दिया। दूसरे कमरे में पत्नी के अलावा बेटी अफसाना परवीन को बंधक बनाकर बैठा दिया। आलमारी समेत घर के चप्पे-चप्पे की तलाशी लेते हुए डकैतों ने 15 हजार रुपये नकद निकाल लिया। इसके बाद डकैतों ने पत्नी और बेटी के सभी गहने खुलवा लिया। पत्नी ने डकैतों से कहा कि वह ऐसा गलत काम क्यों कर रहे हैं तो उनलोगों का कहना था कि मजबूरी है इसलिए कर रहे हैं। घर में रखे तीन मोबाइल फोन भी अपराधियों ने ले लिया था। जाते समय तीनों मोबाइल डकैतों ने दे दिया और भाग निकले।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.