Move to Jagran APP

पेयजल की समस्या पर भड़के लोग

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पानी न आने से परेशान ऊधमपुर के वार्ड नंबर पांच के लोगों का श्ि

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 11:30 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 11:30 PM (IST)
पेयजल की समस्या पर भड़के लोग
पेयजल की समस्या पर भड़के लोग

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : पानी न आने से परेशान ऊधमपुर के वार्ड नंबर पांच के लोगों का शिष्टमंडल इंटक नेता सुमित मगोत्रा के नेतृत्व में पीएचई के एक्सईएन से मिला। शिष्टमंडल ने पानी की समस्या से अवगत करा कर समस्या जल्द न हल करने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

loksabha election banner

लोगों का नेतृत्व कर रहे इंटक नेता सुमित मगोत्रा ने पीएचई स्टेशन बाड़यां में पीएचई के एक्सईएन के साथ मुलाकात की। उन्होंने बताया कि पिछले कई दिनों से वार्ड में पानी की सप्लाई सुचारू रूप से नहीं हो रही है। जिसे लेकर लोग लगातार शिकायत कर रहे हैं, मगर विभाग की ओर से लोगों की समस्या को हल करने में गंभीरता नहीं दिखाई जा रही। मगोत्रा ने कहा कि पानी न आने की वजह से लोगों को दूर स्थित बावलियों और प्राकृतिक जल स्रोतों से पानी भर कर लाना पड़ रहा है, जिसमें काफी परेशानी हो रही है। उन्होंने एक्सईएन से लोगों की समस्या को हल के लिए जल्द उचित कदम उठाने की अपील की।

इस शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एकईएन पीएचई ने संबंधित अधिकारियों को जल्द नियमित व सुचारू सप्लाई देने के निर्देश दिए। उन्होंने लोगों को जल्द ही समस्या हल होने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर जीवन , सुभाष शर्मा, विकास, शाम बंसल, काका, रवि,शिवम सहित अन्य मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.