Move to Jagran APP

चंद्रकोट में हेरोइन के साथ तस्करी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ऊधमपुर रामबन जिले में पुलिस द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 06:10 AM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 06:10 AM (IST)
चंद्रकोट में हेरोइन के साथ तस्करी के दो आरोपित गिरफ्तार
चंद्रकोट में हेरोइन के साथ तस्करी के दो आरोपित गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : रामबन जिले में पुलिस द्वारा मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के खिलाफ जारी अभियान के तहत चंद्रकोट थाना पुलिस ने हेरोइन के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

एसएसपी रामबन पीडी नित्या के निर्देशों पर एएसपी रामबन रजनी शर्मा की निगरानी में चंद्रकोट थाना प्रभारी विजय सिंह चौधरी ने सब इंस्पेक्टर सुनील सिंह और अंकुश भाऊ के साथ मिलकर नाके पर जांच के दौरान टाटा मोबाइल को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसमें सवार दो लोगों के कब्जे से दस ग्राम हेरोइन बरामद की। पुलिस ने हेरोइन और वाहन को जब्त कर दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर दोनों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों की पहचान नजीर अहमद पुत्र मोहम्मद शफी निवासी घघवाल परनोत और रियाज अहमद पुत्र गुलाम दीन निवासी भाटी मैत्रा रामबन के रूप में बताई है।

वहीं, नशीले पदार्थ के खिलाफ अपने अभियान को जारी रखते हुए किश्तवाड़ पुलिस ने तीन ड्रग पेडलर्स को हिरासत में लिया है और उनके कब्जे से चरस की एक खेप बरामद की है।

किश्तवाड़ पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में कुछ लोग नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहे हैं। इसी के चलते डीएसपी हेडक्वार्टर देवेंद्र सिह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। इंस्पेक्टर आबिद बुखारी के नेतृत्व में पुलिस टीम के रूटीन चेकिंग के दौरान एसएचओ थाना किश्तवाड़ के एसआइ हरनाम सिंह की मदद से शालीमार में एक विशेष नाका लगाया गया। वाहनों की जाच और पैदल चलने वालों की जांच के दौरान पुलिस ने तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया, जिनमें जाफर हुसैन निवासी सेमना कालोनी, सोहेल अहमद और इरशाद दोनों निवासी तातानी सरूर शामिल हैं। इन व्यक्तियों की तलाशी में पुलिस ने उनके कब्जे से 110 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जाच कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.