Move to Jagran APP

सेब से लदा ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत

जागरण संवाददाता ऊधमपुर श्रीनगर से जम्मू जा रहा सेब से लदा ट्रक सड़क से नीचे खाई में जा

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Oct 2021 06:33 AM (IST)Updated: Mon, 11 Oct 2021 06:33 AM (IST)
सेब से लदा ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत
सेब से लदा ट्रक खाई में गिरा, चालक की मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : श्रीनगर से जम्मू जा रहा सेब से लदा ट्रक सड़क से नीचे खाई में जा गिरा, जिससे चालक की मौत हो गई।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक ट्रक नंबर जेके05-डी-8319 शनिवार की रात सेब लादकर श्रीनगर से जम्मू की तरफ जा रहा था। मध्यरात्रि 12:30 बजे के करीब चालक के नियंत्रण से बाहर होकर वह ऊधमपुर के दरसू इलाके में सड़क से करीब 40 फीट नीचे खाई में पलट गया। इस हादसे की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर राहत और बचाव कार्य किया। पुलिस ने केबिन में चालक को घायल और अचेत अवस्था में पाया। उसके साथ एक अन्य व्यक्ति भी गंभीर रूप से घायल था। पुलिस ने दोनों को बाहर निकाल कर जिला अस्पताल ऊधमपुर पहुंचाया, जहां पर पुलिस ने अचेत पाए गए व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान चालक मुदस्सिर अहमद भट्ट व घायल की पहचान उसके भाई मोहम्मद शफी भट्ट दोनों निवासी सोपोर, बारामुला बताई गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच और कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं, रामबन जिले में दो स्थानों पर हुए सड़क हादसों में तीन लोग घायल हो गए। एक को पीएचसी उखराल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। दो अन्य को मामूली चोटें आई हैं।

रामबन जिले के रामसू क्षेत्र में स्थित सेनाबती इलाके में एक लोड कैरियर आटो नंबर जेके19-9277 अनियंत्रित होकर सड़क से 20 फीट नीचे जा गिरा। पुलिस के मुताबिक लोड कैरियर सेनाबती से परिस्तान की तरफ जा रहा था। अपर परिस्तान इलाके में चालक ने उस पर से नियंत्रण खो दिया, जिससे वाहन सड़क से नीचे जा गिरा। इस हादसे में वाहन चालक आफताब पुत्र कदूस निवासी परिस्तान घायल हो गया। उसे स्थानीय लोगों ने पीएचसी उखराल पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

वहीं, एक अन्य हादसे में ट्रक नंबर जेके02डब्ल्यू-3782 पंजाब के बरनाला से श्रीनगर जा रहा था। रामबन के केला मोड़ इलाके में उसकी विपरीत दिशा से आ रही महिद्रा वाहन नंबर जेके09ए-7962 के साथ टक्कर हो गई। इस हादसे में दोनों वाहनों के चालकों को मामूली चोटें आई हैं, मगर टक्कर से दोनों वाहनों का काफी नुकसान हुआ है। पुलिस इस मामले में अपनी कार्रवाई कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.