Move to Jagran APP

टोल टैक्स हटने पर व्यापार मंडल ने हलवा बांट जताई खुशी

संवाद सहयोगी ऊधमपुर बुधवार को व्यापार मंडल ऊधमपुर की ओर से प्रधान जितेंद्र वरमानी की

By JagranEdited By: Published: Thu, 02 Jan 2020 01:54 AM (IST)Updated: Thu, 02 Jan 2020 06:20 AM (IST)
टोल टैक्स हटने पर व्यापार मंडल ने हलवा बांट जताई खुशी
टोल टैक्स हटने पर व्यापार मंडल ने हलवा बांट जताई खुशी

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : बुधवार को व्यापार मंडल ऊधमपुर की ओर से प्रधान जितेंद्र वरमानी की अध्यक्षता में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें टोल प्लाजा लखनपुर को बंद करने पर ढोल बजाकर व हलवा बांटकर खुशी का इजहार किया गया। इस मौके पर मंडल के अन्य पदाधिकारियों के अलावा कई दुकानदार भी उपस्थित थे। इस मौके पर चैंबर्स ऑफ ट्रेड्रस फेडरेशन जम्मू के प्रधान नीरज आनंद भी इस कार्यक्रम में उपस्थित हुए।

loksabha election banner

इस मौके पर प्रधान जितेंद्र वरमानी का कहना था कि लखनपुर का टोल टैक्स खत्म होने से व्यापारियों को काफी राहत मिली है, जिसके लिए हम देश के प्रधानमंत्री, सांसद डॉ. जितेंद्र सिंह, अमित शाह का खासतौर पर आभार प्रकट करते हैं। उन्होंने कहा कि लखनपुर टोल प्लाजा बंद होने से जहां एक तरफ व्यापारियों को राहत मिलेगी, वहीं लोगों को भी इसका लाभ मिलेगा। वरमानी का कहना था कि जो शहर में मॉल हैं, उनके पास कोई पार्किंग की व्यवस्था नहीं है। जिसके चलते शहर में जाम की स्थिति उत्पन्न होती है। उन्होंने कहा कि वैसे भी मॉल शहर से दस किलोमीटर की दूरी पर होने चाहिए। इसके साथ ही उन्होंने जम्मू से आए फेडरेशन के प्रधान नीरज आनंद को बताया कि जम्मू बन टोल प्लाजा में जो वाहनों से टैक्स लिया जा रहा है वह बहुत अधिक है। इसके लिए उन्होंने टैक्स की राशि को कम करने की मांग की है, ताकि व्यापारी वर्ग के साथ ही ऊधमपुरवासियों को इसका लाभ मिल सके। वहीं, कार्यक्रम में आए नीरज आनंद ने व्यापारियों को संबोधित करते हुए कहा कि 6 जनवरी से लेकर 8 जनवरी तक दिल्ली में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह की अध्यक्षता में देश के सभी व्यापारियों की बैठक होने जा रही है, जिसमें सभी व्यापारी वर्ग अपनी अपनी समस्याएं उन्हें बताकर उसका समाधान किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.