Move to Jagran APP

संदिग्ध देखे जाने के बाद रात से दोपहर तक चलाया सर्च ऑपरेशन

जागरण संवाददाता ऊधमपुर मजालता के तजूर इलाके में शनिवार रात को संदिग्ध लोगों के देखे जाने के

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Sep 2020 07:22 AM (IST)Updated: Mon, 07 Sep 2020 07:22 AM (IST)
संदिग्ध देखे जाने के बाद रात से दोपहर तक चलाया सर्च ऑपरेशन

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : मजालता के तजूर इलाके में शनिवार रात को संदिग्ध लोगों के देखे जाने के बाद सेना और पुलिस द्वारा व्यापक तलाशी अभियान चलाया गया। रविवार को भी यह तलाशी अभियान जारी रहा और कुछ भी न मिलने पर रविवार शाम यह अभियान खत्म कर दिया गया।

loksabha election banner

मजालता के तजूर इलाके में रात को साढ़े 12 बजे के करीब एक स्थानीय युवक ने पुलिस को सूचित कर तजूर इलाके में चार संदिग्ध लोगों को देखने की सूचना दी। युवक ने पुलिस को बताया कि उसका घर मंदिर के पास है। वह रात को मोबाइल पर गेम खेल रहा था। इस दौरान वह रात को लघुशका के लिए बाहर आया। इस दौरान उसने देखा कि चार लोग टार्च लेकर चल रहे थे। उनके कंधे पर हथियार भी टंगे थे और सेना की वर्दी पहन रखी थी।

सूचना के बाद एसडीपीओ रामनगर जीआर भारद्वाज ने एसओजी की टीम और एसएचओ मजालता ने मजालता पुलिस की टीम तथा रामनगर थाना प्रभारी जसविंद्र सिंह ने रामनगर पुलिस की टीम के साथ रात 12 बजे के बाद तजूर के पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसके साथ ही रैनी में स्थित आर्मी कंपोनेंट को भी अलर्ट करने के साथ पूरे क्षेत्र में वीडीसी सदस्यों के साथ सभी पुलिस पिकेट को सतर्क कर किसी भी प्रकार की मूवमेंट होने पर सूचित करने के लिए कह दिया।

रात से शुरू हुए तलाशी अभियान में मजालता से कोघ और रामनगर से मजालता के सारे क्षेत्र में पुलिस व एसओजी की टीम ने चप्पे-चप्पे को खंगाला। उन्होंने लोगों को भी इस बारे में जानकारी देकर सतर्क किया और किसी प्रकार की संदिग्ध हरकत का व्यक्ति देखने पर फौरन सूचित करने को कहा। मगर दोपहर बाद दो बजे तक सर्च ऑपरेशन में कुछ भी न मिलने पर पुलिस ने सर्च ऑपरेशन को बंद कर दिया।

इस बारे में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि सर्च ऑपरेशन भले ही बंद कर दिया गया है, लेकिन पुलिस पिकेट्स, वीडीसी सदस्यों व खबरिया नेटवर्क के साथ सुरक्षाबलों के जवानों के साथ पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। निगरानी और चौकसी बढ़ा दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.