Move to Jagran APP

छह किलो चरस व एक लाख की नकदी के साथ छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता ऊधमपुर नशीले पदार्थो की तस्करी व उसके कारोबार को रोकने के लिए ऊधम

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 07:56 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 07:56 AM (IST)
छह किलो चरस व एक लाख की नकदी के साथ छह गिरफ्तार
छह किलो चरस व एक लाख की नकदी के साथ छह गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : नशीले पदार्थो की तस्करी व उसके कारोबार को रोकने के लिए ऊधमपुर पुलिस ने बड़े पैमाने पर अभियान छेड़ रखा है। इस अभियान के तहत आए दिन ऊधमपुर पुलिस नशीले पदार्थो के साथ किसी न किसी को गिरफ्तार कर रही है, ताकि जिले को पूरी तरह से नशामुक्त बनाया जाए और नशीले पदार्थो का कारोबार करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। इसी अभियान के तहत सोमवार को ऊधमपुर पुलिस ने छह किलोग्राम चरस व एक लाख की नकदी के साथ छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार पुलिस को पुख्ता सूचना मिली कि कुछ युवक भारी मात्रा में नशीले पदार्थ की खेप लेकर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरने वाले हैं। सूचना मिलने के बाद उसी समय ऊधमपुर पुलिस ने हाईवे पर अपना विशेष नाका स्थापित कर दिया। पुलिस ने थार क्षेत्र में स्थापित किए गए नाके पर वाहन नंबर जेके03डी-6434, जेके02बीएस-5440 व जेके02सीजे-0708 को जांच के लिए रोका। जांच के दौरान पुलिस ने इन तीनों वाहनों से छह किलोग्राम चरस व एक लाख रुपये की नकदी बरामद की और उसी समय पुलिस ने इन तीन वाहनों में सवार छह युवकों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान निसार अहमद बट निवासी मोमन, दांजीपुरा, जिला अनंतनाग, इरफान पाल निवासी बाबापुल शोपियां, सम्राट मुगल निवासी गुज्जर नगर, जम्मू, अमीर चौधरी निवासी गुज्जर नगर, जम्मू, नाजिर मुहम्मद निवासी सुंजवां, जम्मू और आजम मुहम्मद निवासी बठिडी जम्मू के तौर पर हुई है। इस संबंध में पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.