Move to Jagran APP

सीआरपीएफ जवानों ने श्रमदान कर सड़क को किया दुरुस्त

संवाद सहयोगी कटड़ा विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल वैष्णो देवी भवन के साथ ही आधार शिविर कटड़ा

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 03:18 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 06:15 AM (IST)
सीआरपीएफ जवानों ने श्रमदान कर सड़क को किया दुरुस्त
सीआरपीएफ जवानों ने श्रमदान कर सड़क को किया दुरुस्त

संवाद सहयोगी, कटड़ा : विश्व प्रसिद्ध तीर्थ स्थल वैष्णो देवी भवन के साथ ही आधार शिविर कटड़ा में श्रद्धालुओं की सुरक्षा के लिए तैनात सीआरपीएफ 06 बटालियन अपने कर्तव्यों के साथ ही सामाजिक कार्यो में बढ़-चढ़कर समय-समय पर भाग लेती रही है। बुधवार को बटालियन के अधिकारियों व जवानों ने कटड़ा के साथ लगते दोमेल-धीरती सड़क पर जगह-जगह पड़े गड्ढों के साथ ही क्षतिग्रस्त मार्ग को दुरुस्त करते हुए श्रमदान किया। ग्रामीणों के साथ ही आने-जाने वाले राहगीरों तथा वाहन चालकों ने सीआरपीएफ के इस प्रयास की सराहना की है।

loksabha election banner

गौरतलब है कि यह महत्वपूर्ण सड़क गांव धीरती के साथ ही ककड़याल, श्राइन बोर्ड के श्री माता वैष्णो देवी विश्वविद्यालय, नारायणा सुपरस्पेशलिटीअस्पताल, नर्सिग कॉलेज, दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस), गांव पैंथल आदि के साथ ही आधार शिविर कटड़ा के साथ जुड़ा हुआ है। जहां रोजाना सैकड़ों की संख्या में वाहनों की आवाजाही लगी रहती है, साथ ही निरंतर ग्रामीणों के साथ ही विद्यार्थी, मरीज तथा श्रद्धालु निरंतर गुजरते हैं। लेकिन अति महत्वपूर्ण यह सड़क जगह-जगह से क्षतिग्रस्त होने के साथ ही बड़े-बड़े गड्ढों के साथ भरी हुई है, जिसको लेकर हर पल दुर्घटना का भय बना रहता है। सीआरपीएफ 06 बटालियन ने पहल कर बुधवार को इस सड़क को दुरुस्त किया। वहीं, सीआरपीएफ 06 बटालियन के कमांडेंट जितेंद्र कुमार गुप्ता ने कहा कि बटालियन सामाजिक सरोकारों लेकर हमेशा अग्रणी रही है। जिसको लेकर बटालियन के अधिकारियों व जवानों ने श्रमदान कर इस सड़क की मरम्मत कर अपना कर्तव्य निभाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.