Move to Jagran APP

शिवम व सुनीत बने रियासी बैडमिटन चैंपियनशिप के विजेता

संवाद सहयोगी रियासी रियासी जिला पुलिस द्वारा बैडमिटन एसोसिएशन के सहयोग से माड़ी इंडोर स्

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Nov 2021 06:38 AM (IST)Updated: Wed, 10 Nov 2021 06:38 AM (IST)
शिवम व सुनीत बने रियासी बैडमिटन चैंपियनशिप के विजेता
शिवम व सुनीत बने रियासी बैडमिटन चैंपियनशिप के विजेता

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी जिला पुलिस द्वारा बैडमिटन एसोसिएशन के सहयोग से माड़ी इंडोर स्टेडियम में करवाई गई तीन दिवसीय रियासी बैडमिटन चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में मेन सिगल में शिवम, जबकि मेन डबल में शिवम और सुनीत की जोड़ी ने मुकाबला जीतकर प्रतियोगिता का खिताब अपने नाम कर लिया।

loksabha election banner

फाइनल प्रतियोगिता के मौके पर बतौर मुख्य अतिथि एसएसपी शैलेंद्र सिंह ने विजेताओं व बाकी प्रतिभागियों को इनाम और प्रमाणपत्र दिए। तीन दिवसीय रियासी बैडमिटन चैंपियनशिप में जिले के विभिन्न जगहों के 85 खिलाड़ियों ने भाग लिया। इनमें मेन सिंगल में 35 और मेन डबल में 50 खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा का शानदार प्रदर्शन किया।

मेन सिंगल के फाइनल मुकाबले में शिवम गुप्ता ने अपने प्रतिद्वंद्वी सुनीत से बाजी मारी, जबकि मेन डबल के फाइनल मुकाबले में शिवम व सुनीत की जोड़ी ने अभिनव शर्मा व अंकुश शर्मा की जोड़ी को 2-0 से हरा कर चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम कर लिया। इस चैंपियनशिप के विजेताओं को जम्मू कश्मीर प्रदेश चैंपियनशिप में भाग लेने का मौका मिलेगा।

इस मौके पर एसएसपी शैलेंद्र सिंह ने कहा कि युवा राष्ट्र का भविष्य हैं, जिन्हे मजबूत करने और उनमें छिपी खेल प्रतिभा को प्रदर्शित करने व तराशने के लिए पुलिस द्वारा खेल आयोजन करवाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि युवाओं को पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में भी आगे आना चाहिए। इससे शारीरिक व मानसिक रूप से भी मजबूती मिलती है। उन्होंने विजेताओं को उनकी अगली प्रतियोगिता की शुभकामना दी। वहीं, बैडमिटन एसोसिएशन रियासी के अध्यक्ष सुरेंद्र शर्मा ने प्रतियोगिता के आयोजन के लिए पुलिस की सराहना की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.