Move to Jagran APP

अस्पताल व पंचायत में बिजली की समस्या पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी जिला के पंचायत चौकियां में बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने ि

By JagranEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 06:22 AM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 06:22 AM (IST)
अस्पताल व पंचायत में बिजली की समस्या पर प्रदर्शन
अस्पताल व पंचायत में बिजली की समस्या पर प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : जिला के पंचायत चौकियां में बिजली की समस्या को लेकर ग्रामीणों ने बिजली विभाग व मौजूदा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि पंचायत में ही सरकारी अस्पताल भी हैं जिसके चलते मरीजों व ग्रामीणों को बिजली की समस्या से काफी परेशान होना पड़ रहा हैं। बिजली विभाग द्वारा मनमर्जीजारी हैं जिसका असर लोगों पर पड़ रहा हैं। लोगों ने कहा कि जल्द से जल्द अस्पताल व पंचायत में बिजली कटौती को बंद किया जाए। नही तो हम लोग सड़कों पर उतर आएंगे। ग्रामीणों ने बताया कि हम लोगों को सर्दी के मौसम बिजली की समस्या से परेशान होना पड़ रहा हैं। खाने पकाने व बनाने के समय बिजली कट हो जाती हैं व बच्चों को पढ़ने में काफी परेशानी हो रही हैं। बिजली की समस्या को लेकर हम लोग दर्जनों बार जिला आयुक्त राजौरी व संबंधित विभाग से मिल चुके हैं। लेकिन हमारी परेशानी का समाधान नही किया गया। लोगों ने विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्द ही समस्या का समाधान नही किया गया तो हम लोग एकजुट होकर सड़क को बंद कर बिजली विभाग व सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। बुद्धल में भी प्रदर्शन

loksabha election banner

बिजली की अघोषित कटौती को लेकर बुद्धल क्षेत्र के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली की समस्या को दूर किया जाए ताकि आम लोगों की परेशानी दूर हो सके।

प्रदर्शन कर रहे मुहम्मद रफीक, बशारत अहमद, फारूक अहमद आदि ने कहा कि पिछले काफी दिनों से क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती का सिलसिला जारी है। जिस कारण से आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि न तो बिजली के आने का समय तय है और न ही जाने का। जिस कारण से हर कोई खासा परेशान है। इस लिए हम लोगों की मांग है कि जल्द से जल्द क्षेत्र में अघोषित कटौती के सिलसिले को बंद किया जाए नहीं तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा। बिजली की अघोषित कटौती के चलते हर कोई खासा परेशान नजर आ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सुबह से लेकर शाम तक बिजली की अघोषित कटौती को लेकर यही समस्या बनी हुई। इस संबंध में बात करने पर बिजली विभाग के एईई नसीम अहमद का कहना है कि जल्द से जल्द क्षेत्र में बिजली की अघोषित कटौती को दूर कर लिया जाएगा। इसके लिए कार्य किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.