Move to Jagran APP

कारोना की तीसरी लहर से निपटने में मांगा सहयोग

संवाद सहयोगी रियासी रियासी पुलिस थाने में रविवार शाम को एसएसपी शैलेंद्र सिंह की विशेष उ

By JagranEdited By: Published: Mon, 17 Jan 2022 12:51 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jan 2022 12:51 AM (IST)
कारोना की तीसरी लहर से निपटने में मांगा सहयोग
कारोना की तीसरी लहर से निपटने में मांगा सहयोग

संवाद सहयोगी, रियासी : रियासी पुलिस थाने में रविवार शाम को एसएसपी शैलेंद्र सिंह की विशेष उपस्थिति में पुलिस-पब्लिक बैठक की गई, जिसमें कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए आम लोगों से सहयोग के लिए कहा गया।

loksabha election banner

बैठक में एसएसपी ने कहा कि रियासी जिले में भी पिछले कुछ दिन से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। स्थिति बिगड़ने से पहले इस पर नियंत्रण जरूरी है। इसमें पुलिस व प्रशासन तो अपना काम कर ही रहे हैं, लेकिन आम लोगों के सहयोग की खास जरूरत है। उन्होंने कहा कि लोगों को बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए। अगर जरूरी काम के लिए बाहर निकलना भी पड़े तो मास्क पहनने व सुरक्षित शारीरिक दूरी जैसे नियम को ध्यान में रखना चाहिए। वापस घर लौटने पर भी अच्छी तरह से हाथ साबुन से धोने व अन्य जरूरी सावधानियां भी अपनाएं। उन्होंने कहा कि अगर किसी दुकानदार के पास बिना मास्क के ग्राहक आता है तो उसे मास्क पहनने के लिए कहा जाना चाहिए। इसी तरह अगर वाहनों में कोई यात्री बिना मास्क के दिखाई देता है तो चालक या फिर सह-चालक को उसे मास्क पहने के लिए कहना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रत्येक नागरिक खुद व अपने परिवार की सुरक्षा के प्रति गंभीर होकर दूसरों को भी जरूरी नियम अपनाने के लिए कहे तो कोरोना की तीसरी लहर से निपटना आसान हो जाएगा। बैठक के दौरान पुलिस ने यह भी इशारा दिया कि जागरूक करने के बावजूद जो लोग कोरोना से बचाव के सरकारी दिशानिर्देशों का उल्लंघन करते पाए गए तो उन पर पुलिस सख्ती या कार्रवाई पर मजबूर हो जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.