Move to Jagran APP

पैंथर्स पार्टी ने रामनगर तहसील निकाय चुनाव की सूची जारी की

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने पार्टी के चेयरमैन

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Sep 2018 07:13 PM (IST)Updated: Mon, 24 Sep 2018 07:13 PM (IST)
पैंथर्स पार्टी ने रामनगर तहसील निकाय चुनाव की सूची जारी की
पैंथर्स पार्टी ने रामनगर तहसील निकाय चुनाव की सूची जारी की

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : पैंथर्स पार्टी के राज्य प्रधान बलवंत ¨सह मनकोटिया ने पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव ¨सह की सहमति से रामनगर निकाय चुनाव की सूची जारी की है।

loksabha election banner

मनकोटिया ने कहा कि जिस तरीके से लोगों का समर्थन पैंथर्स पार्टी को मिल रहा है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले निकाय चुनाव में पूरे जम्मू प्रांत, उधमपुर जिला व रामनगर तहसील में पैंथर्स पार्टी सबसे बड़ी पार्टी उभरकर सामने आएगी। आज रामनगर की तरक्की को पूरी तरीके से ग्रहण लग चुका है।

मनकोटिया ने कहा कि आज पैंथर्स पार्टी के कार्यकर्ताओं का जोश और मेहनत नजर आ रही है। जिस तरीके से हर तरफ पैंथर्स की लहर है उससे पार्टी की जीत स्पष्ट नजर आती है साथ ही मनकोटिया ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह रुकी हुई तरक्की को फिर से शुरू करवाने के लिए पैंथर्स पार्टी को ज्यादा से ज्यादा समर्थन देकर विजयी बनाएं। पैंथर्स पार्टी ने रामनगर तहसील निकाय चुनाव की पहली सूची जारी की। वार्ड संख्या एक से लक्ष्मी देवी, वार्ड दो से नीलम अबरोल, वार्ड तीन राकेश गुप्ता, चार से कुलबीर गुप्ता, पांच से सुनीता देवी, छह से गणेश दास, सात से चंचला देवी, आठ से विजय कुमार, नौ से बिशन दास, दस से वीणा देवी, 11 से रमेश कुमार, 12 से राजमोहिनी, वार्ड 13 दर्शन कुमार का नाम जारी किया गया।

उधमपुर के निकाय चुनाव के लिए वार्ड चार से अजय ¨सह (बबलू), वार्ड नंबर 7 से बलबीर ¨सह (पूर्व सरपंच) और वार्ड नंबर 20 से जगदीश कुमार के नाम भी घोषित किए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.