Move to Jagran APP

डीडीसी अध्यक्ष को मिला नया दफ्तर

जागरण संवाददाता ऊधमपुर जिला विकास परिषद (डीडीसी) अध्यक्ष उधमपुर लाल चंद ने मंगलवार को ऊ

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Jan 2022 06:25 AM (IST)Updated: Wed, 19 Jan 2022 06:25 AM (IST)
डीडीसी अध्यक्ष को मिला नया दफ्तर
डीडीसी अध्यक्ष को मिला नया दफ्तर

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

loksabha election banner

जिला विकास परिषद (डीडीसी) अध्यक्ष उधमपुर लाल चंद ने मंगलवार को ऊधमपुर में अपने नए कार्यालय व आवासीय परिसर से काम शुरू किया। इससे पहले उन्होंने विधिवत रीबन काट कर उद्घाटन किया और हवन यज्ञ और पूजन किया।

मंगलवार को डीसी ऊधमपुर इंदु कंवल चिब और पूर्व मंत्री पवन गुप्ता की मौजूदगी में नए दफ्तर के उद्घाटन कार्यक्रम में जिला विकास परिषद अध्यक्ष ने रीबन काटा। इस अवसर पर एसएसपी ऊधमपुर डा. विनोद कुमार, कमांडेंट 187 बटालियन सीआरपीएफ सुरिदर सिंह राणा, नगर परिषद ऊधमपुर के अध्यक्ष डा. जोगेश्वर गुप्ता, बीडीसी अध्यक्ष और डीडीसी और बीडीसी सदस्य मौजूद थे।

तहसील कार्यालय ऊधमपुर से सटे नए कार्यालय में सबकी मौजूदगी में यज्ञ अनुष्ठान और कन्या पूजन किया गया। इस अवसर पर डीडीसी अध्यक्ष ऊधमपुर ने कहा कि यह कार्यालय उनका नहीं, बल्कि पूरी काउंसिल और आम जनता का है। उन्होंने आश्वासन दिया कि जिला विकास परिषद जनता के मुद्दों और शिकायतों को समयबद्ध तरीके से हल करने के लिए पूरी क्षमता से काम करेगी।

उन्होंने कहा कि पिछले एक वर्ष से डीडीसी दफ्तर चल रहा था, मगर वह छोटा था, जिससे पूरी काउंसिल नहीं बैठ सकती थी, मगर नया दफ्तर काफी बड़ा है और सभी बीडीसी अध्यक्ष व सदस्य और डीडीसी सदस्य इसमें बैठ कर विकास के साथ आम लोगों के मुद्दों को हल करने के लए बेहतर तरीके से काम कर सकेंगे।

डीसी इंदु कंवल चिब ने समाज में त्रिस्तरीय पंचायती राज प्रणाली की भूमिका और इसके लाभ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने डीडीसी अध्यक्ष को नए कार्यालय से काम शुरू करने पर बधाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.