Move to Jagran APP

धुएं में दम घुटने से मां-बेटे की मौत

नासमझी के चलते मंगलवार को जखैनी में मां और बेटे की जान चली गई। कमरे में जलाई गई आग में दम घुटकर दोनों की मौत हो गई। लोहड़ी की रात को हुई इस दर्दनाक घटना से इलाके लोग सहम गए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Jan 2020 09:47 AM (IST)Updated: Wed, 15 Jan 2020 09:47 AM (IST)
धुएं में दम घुटने से मां-बेटे की मौत
धुएं में दम घुटने से मां-बेटे की मौत

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : एक नासमझी के चलते मंगलवार को जखैनी में मां और बेटे की जान चली गई। कमरे में जलाई गई आग में दम घुटकर दोनों की मौत हो गई। लोहड़ी की रात को हुई इस दर्दनाक घटना से इलाके लोग सहम गए हैं।

loksabha election banner

लोहड़ी के दिन सोमवार को जखैनी में बारिश हो रही थी। कांता देवी (65) पत्नी स्वर्गीय ओम प्रकाश ने लोहड़ी का अ‌र्घ्य देने के लिए घर के बरामदे में कड़ाई में आग जलाई। इसके बाद उनके बेटे जगदेव कुमार उर्फ कालू ने कड़ाई को अपने कमरे में रख लिया। दरवाजे और खिड़की भी बंद कर लिए। वह रात तकरीबन बारह बजे सो गए। जगदेव की छोटी भाभी रितिका ने बताया कि सुबह देर तक सास व देवर नहीं जागे। सुबह आठ बजे के बाद जगदेव के मोबाइल पर तीन से चार बार कॉल की, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। दरवाजा बंद था। इस पर परिवार के सदस्य दरवाजे के पास गए तो कमरे से जलने की बदबू आई। इसके बाद वह कमरे के दूसरी तरफ बने बाथरूम की जाली काटकर कमरे के भीतर गए और दरवाजा खोला। कमरे के अंदर जाते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गए।

परिवार के लोगों ने देखा कि कांता देवी की रजाई कड़ाई में गिरकर जल गई है और वह भी कड़ाई के पास ही पड़ी हुई है। उसका एक तरफ से चेहरा और आधी बाजू जल गई थी। जगदेव बेड पर मृत पड़ा था। दोनों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। पुलिस ने मां बेटे के शवों को जिला अस्पताल ऊधमपुर में पोस्टमार्टम कराया है। दोपहर बाद देविका घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया। थाने के सब इंस्पेक्टर अजय का कहना था कि मां बेटे की मौत धुएं में दम घुटकर हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.