Move to Jagran APP

वकीलों की काम छोड़ हड़ताल 20वें दिन भी जारी

संवाद सहयोगी ऊधमपुर जिला कोर्ट परिसर में अपनी मांग को लेकर वकीलों की चल रही काम छ

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Nov 2019 02:20 AM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2019 06:19 AM (IST)
वकीलों की काम छोड़ हड़ताल 20वें दिन भी जारी
वकीलों की काम छोड़ हड़ताल 20वें दिन भी जारी

संवाद सहयोगी, ऊधमपुर : जिला कोर्ट परिसर में अपनी मांग को लेकर वकीलों की चल रही काम छोड़ हड़ताल बुधवार को 20वें दिन भी जारी रही। सुबह दस बजे के करीब सभी वकील बार एसोसिएशन ऊधमपुर के प्रधान जेडी सलाथिया के नेतृत्व में जिला कोर्ट परिसर में धरने पर बैठकर अपनी मांग के समर्थन में नारेबाजी करते रहे।

loksabha election banner

वकीलों का यह धरना सुबह दस बजे से शुरू होकर दोपहर ढाई बजे तक जारी रहा। कोर्ट परिसर में अपने निजी कामकाज के सिलसिले में आए लोगों का भी कोई काम नहीं हो सका। जिसके चलते उन्हें काफी परेशानी उठानी पड़ी। वहीं कोर्ट में अपने निजी कामकाज के सिलसिले में रामनगर, चनैनी, पंचैरी, मजालता व बाहरी राज्यों से आए रमेश कुमार, संदीप सिंह, राहुल, विपिन कुमार, विजय कुमार, पंजाब सिंह, करनैल सिंह, व अन्य लोगों का कहना था कि सरकार को चाहिए कि वकीलों की जायज मांग को पूरा कर उनकी काम छोड़ हड़ताल को जल्द से जल्द समाप्त करवाया जाए। ताकि लोगों को आ रही समस्या से निजात मिल सके। वहीं इस संदर्भ में एसोसिएशन ऊधमपुर के प्रधान का कहना था कि उनकी काम छोड़ हड़ताल तब तक जारी रहेगी जब तक जम्मू के सीनियर वकीलों की। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि वकीलों की हड़ताल के चलते लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। लेकिन जब तक उनकी मांग को पूरा नहीं किया जाता तब तक उनकी काम छोड़ हड़ताल जारी रहेगी। इस मौके पर काफी संख्या में एसोसिएशन के पदाधिकारी व वकील मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.