Move to Jagran APP

रामबन में भूस्खलन से पांच घंटे बंद रहा हाईवे

खराब मौसम या फोरलेन के काम की वजह से जम्मू श्रीनगर हाईवे अकसर बंद हो जाता है लेकिन मंगलवार को बिना बारिश के ही जम्मू श्रीनगर हाईवे पर रामबन जिला के बनिहाल इलाके में भूस्खलन होने के कारण पांच तक यातायात ठप रहा। सड़क से मलबा हटाकर हाईवे खोलकर यातायात बहाल तो कर दिया गया मगर हाईवे पर वाहनो की रफ्तार धीमी रही।

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Oct 2020 08:15 AM (IST)Updated: Wed, 28 Oct 2020 08:15 AM (IST)
रामबन में भूस्खलन से पांच घंटे बंद रहा हाईवे
रामबन में भूस्खलन से पांच घंटे बंद रहा हाईवे

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : खराब मौसम या फोरलेन के काम की वजह से जम्मू श्रीनगर हाईवे अकसर बंद हो जाता है, लेकिन मंगलवार को बिना बारिश के ही जम्मू श्रीनगर हाईवे पर रामबन जिला के बनिहाल इलाके में भूस्खलन होने के कारण पांच तक यातायात ठप रहा। सड़क से मलबा हटाकर हाईवे खोलकर यातायात बहाल तो कर दिया गया मगर हाईवे पर वाहनो की रफ्तार धीमी रही।

loksabha election banner

पीसीआर रामबन के अनुसार, मंगलवार सुबह करीब पांच रामबन जिला के बनिहाल इलाके के नाचिलाना में पहाड़ों से चट्टानें टूट कर हाईवे पर आ गिरी। इसके कारण हाईवे पर यातायात ठप हो गया। हाईवे बंद होने के साथ हाईवे पर विभिन्न स्थानों पर वाहनों की कतारें लग गई। पहाड़ों से काफी देर तक रुक-रुक कर मलबा गिरता रहा। जिसके कारण हाईवे खोलने का काम शुरू करने में देरी हुई। करीब सात बजे हाईवे से मलबा हटाने का काम शुरू हो पाया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सुबह 10.38 बजे नाचिलाना में हाईवे पर गिरे मलबे को साफ करके वाहनों की आवाजाही बहाल की गई। करीब पौने 11 बजे बहाल हुए यातायात के बाद हाईवे पर फंसे वाहन अपने गंतव्यों की ओर रवाना हो रहे हैं। मगर सैकडों वाहनों के एक साथ गुजरने की वजह से दोपहर तक हाईवे पर वाहन धीमी गति से आगे बढ़ रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.