Move to Jagran APP

Udhampur: हादसे में बिजली कर्मचारी की मौत, 20 ग्राम चिट्टा के साथ दो लोग गिरफ्तार

ऊधमपुर पुलिस की टीम ने डीएसपी मुख्यालय साहिल महाजन की निगरानी और थाना प्रभारी ऊधमपुर चंचल सिंह के नेतृत्व में ओमाड़ा मोड़ में लगाए औचक नाका पर शहर की तरफ आ रहे वाहन नंबर JK14ए1688 को तलाशी के लिए रोका।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sat, 17 Apr 2021 08:18 AM (IST)Updated: Sat, 17 Apr 2021 08:18 AM (IST)
Udhampur: हादसे में बिजली कर्मचारी की मौत, 20 ग्राम चिट्टा के साथ दो लोग गिरफ्तार
तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन में सवार दो लोगों से 20 ग्राम हेरोईन (चिट्टा) बरामद किया।

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता: ऊधमपुर में धार रोड़ स्थित आईसीआईसी बैंक के पास एक हादसे में बजली कर्मी की मौत हो गई। विभाग के अधिकारी के मुताबिक मुताबिक धार रोड़ पर प्रशोत्तम मंदिर के सामने एचडीएफसी बैंक के पास आई खराबी आई थी। जिसे ठीक करने के लिए उस भेजा गया था। मगर वह एचडीएफसी की बजाए आईसीआईसीआई बैंक के पास ट्रांसफार्मर पर चढ़ गया। जिसके चलते उसे बिजली का तेज करंट लगा और वह खंभे से नीचे गिर गया। हादसे में गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को लोगों व विभाग के कर्मचारियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान मदन लाल निवासी सेर मंजला के रूप में बताई गई है। कर्मचारी एडीएफसी बैंक की बजाए आईसीआईसीआई बैंक वाले ट्रांसफार्मर पर क्यों चढ़ा इसका पता लगाने के लिए विभाग ने जांच शुरु कर दी है।

prime article banner

20 ग्राम चिट्टा के साथ दो लोग गिरफ्तार

मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों के खिलाफ जारी अभियान के तहत ऊधमपुर पुलिस ने एक और सफलता अर्जित की है। ऊधमपुर पुलिस की टीम ने डीएसपी मुख्यालय साहिल महाजन की निगरानी और थाना प्रभारी ऊधमपुर चंचल सिंह के नेतृत्व में ओमाड़ा मोड़ में लगाए औचक नाका पर शहर की तरफ आ रहे वाहन नंबर JK14ए1688 को तलाशी के लिए रोका। तलाशी के दौरान पुलिस ने वाहन में सवार दो लोगों से 20 ग्राम हेरोईन (चिट्टा) बरामद किया। पुलिस ने दोनों हिरासत में ले कर कार और चिट्टा को कब्जे में ले लिया। एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पुलिस ने शकील अहमद पुत्र मोहम्मद रशीद निवासी खैरी और हमीद अली उर्फ मेदु, पुत्र छत्तु निवासी थर्ड ऊधमपुर को गिरफ्तार कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK