Move to Jagran APP

गजोड़ पंचायत में 15 दिन से पेयजल की किल्लत

संवाद सहयोगी पौनी पीएचई विभाग की लापरवाही के कारण पौनी तहसील की पंचायत गजोड़ में पंद

By JagranEdited By: Published: Fri, 22 Nov 2019 01:13 AM (IST)Updated: Fri, 22 Nov 2019 01:13 AM (IST)
गजोड़ पंचायत में 15  दिन से पेयजल की किल्लत
गजोड़ पंचायत में 15 दिन से पेयजल की किल्लत

संवाद सहयोगी, पौनी : पीएचई विभाग की लापरवाही के कारण पौनी तहसील की पंचायत गजोड़ में पंद्रह दिनों से पीने के पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। लोग पीने का पानी लाने के लिए कई किमी दूर तक पैदल सफर तय कर रहे हैं। पंचायत के लोगो ने पीएचई विभाग से पानी की आपूर्ति सुचारु करने की मांग की है।

loksabha election banner

गांव के पूर्व सरपंच मुहम्मद अनवर का कहना है कि पीएचई वाटर सप्लाई स्कीम गजोड़ नाले में विभाग के नौ कर्मचारी तैनात हैं। पंचायत से अन्य गांव को पीने के पानी की सप्लाई ठीक से हो रही है, लेकिन गजोड़ गांव में पानी की सप्लाई मिले पंद्रह दिन हो चुके हैं। पीएचई विभाग को गांव में पीने के पानी की सप्लाई बहाल करने के लिए कई बार कहा गया, लेकिन लोगों की समस्या की ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। ग्रामीणों ने पीएचई विभाग से गांव में शीघ्र पेयजल सप्लाई बहाल करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर विभाग द्वारा सप्लाई नहीं दी जाती है तो टैंकर से लोगों को सप्लाई मुहैया कराई जाए। इस संबंध में पीएचई विभाग के एईई सुरेश गोस्वमाी का कहना है कि वह गजोड़ वाटर सप्लाई स्कीम पर तैनात कर्मचारियों से बात कर समस्या हल करवा देंगे। विभाग द्वारा बीच-बीच में पानी का टैंकर भी भेजा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.