Move to Jagran APP

डीसी सीजीएसटी ने उद्योगों और कारोबारियों की समस्याओं व मांगों को सुना

ऊधमपुर में सीजीएसटी विभाग की ओर से वीरवार को ऊधमपुर में जेल रोड स्थित विभाग के रेंज दफ्तर में कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें सीजीएसटी के डिप्टी कमिश्नर डॉ. गौरव मित्तल विशेष रूप से पहुंचे। जागरण संवाददाता ऊधमपुर सीजीएसटी विभाग की ओर से वीरवार को ऊधमपुर में जेल रोड

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Jan 2020 01:49 AM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:22 AM (IST)
डीसी सीजीएसटी ने उद्योगों और कारोबारियों की समस्याओं व मांगों को सुना
डीसी सीजीएसटी ने उद्योगों और कारोबारियों की समस्याओं व मांगों को सुना

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

loksabha election banner

सीजीएसटी विभाग की ओर से वीरवार को ऊधमपुर में जेल रोड स्थित विभाग के रेंज दफ्तर में कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सीजीएसटी के डिप्टी कमिश्नर डॉ. गौरव मित्तल विशेष रूप से पहुंचे।

उद्योग व विभिन्न व्यवसायों से जुड़े लोगों के लिए आयोजित इस कार्यक्रम में डॉ. गौरव मित्तल का विभाग के अधिकारियों व उद्योग पतियों व प्रबंधकों तथा कारोबारियों ने स्वागत किया। कार्यक्रम के दौरान डीसी ने उद्योग व कारोबार को लेकर उद्योग लगाने वालों व उनके संचालकों के साथ कारोबारियों की समस्याओं को सुना। इसके साथ ही उन्होंने सीजीएसटी रिटर्न में किए गए बदलाव के बारे में भी जानकारी दी।

उन्होंने व्यापारियों की मांगों को पूरा करने व समस्याओं को हल करने का आश्वासन दिया। उन्होंने सभी से कहा कि किसी भी तरह की परेशानी होने पर वह उनके फोन पर संपर्क करें। इस अवसर पर सीजीएसटी रेंज अधिकारी जेपी सिंह, सुपरिटेंडेंट एचएल कौल, इंस्पेक्टर अरुण शर्मा व पुरुषोत्तम कुमार के अलावा इसरो से प्रदीप बक्शी के अलावा एग्रिको आर्गेनिक्स व अन्य उद्योगों के प्रबंधक व विभिन्न ट्रेडों से संबंधित व्यापारी मौजूद थे। ऊधमपुर, अमित


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.