Move to Jagran APP

अमृतसर से रामबन आए किशोर की गोली लगने से मौत

जागरण संवाददाता ऊधमपुर जम्मू संभाग के रामबन जिला के रामसू थाना क्षेत्र में अमृतसर से आए ए

By JagranEdited By: Published: Mon, 14 Oct 2019 07:54 AM (IST)Updated: Wed, 16 Oct 2019 06:22 AM (IST)
अमृतसर से रामबन आए किशोर की गोली लगने से मौत

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : जम्मू संभाग के रामबन जिला के रामसू थाना क्षेत्र में अमृतसर से आए एक किशोर की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। प्रारंभिक जांच में पुलिस को यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस इस मामले को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंच पाई है और संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha election banner

किशोर को जिस रिवाल्वर से गोली लगी, उसका लाइसेंस उसके पिता के नाम पर है। वहीं, घटनास्थल के पास स्टैंड में उसकी मोटरसाइकिल भी लगी थी। हालांकि पीटीआइ एजेंसी ने साफ किया है कि उसके पिता ने दोस्त से आईपैड लेने को लेकर उसे डांटा था। वह अमृतसर से रामबन क्यों आया, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक की पहचान रणवीर सिंह (18) पुत्र नत्था सिंह निवासी सुल्तानविड, अमृतसर, पंजाब के रूप में हुई है। वह अमृतसर के जीडी गोयनका स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ता था।

शनिवार को रामसू इलाके में गोली लगने से घायल अवस्था में वह लोगों को मिला। लोगों ने पुलिस को सूचित किया, जिसके बाद उसे रामबन जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। उसके शव को रामबन जिला अस्पताल के शवगृह में पोस्टमार्टम के लिए रख दिया गया। इसके बाद परिजनों को घटना की सूचना रात को ही दे दी गई। सुबह परिजनों के पहुंचने के बाद उनकी सहमति से पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

सीनियर सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस (एसएसपी) रामबन अनीता शर्मा ने कहा कि पुलिस संदिग्ध मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। मगर परिस्थिति जन्य साक्ष्य और घटनास्थल को देखने के बाद प्रारंभिक जांच में यह मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है क्योंकि मृतक की मोटरसाइकिल स्टैंड पर लगी थी। वहीं, जिस रिवाल्वर से उसे गोली लगी, उसका लाइसेंस उसके पिता के नाम पर है। इसके साथ ही उसके बैग से रिवाल्वर की कुछ गोलियां भी मिली हैं। वहीं, किशोर जो मोटरसाइकिल लेकर आया था, वह उसकी मां के नाम पर पंजीकृत है। मृतक का कोई रिश्तेदार भी इस क्षेत्र में नहीं रहता है। ऐसे में यह जांच का विषय है कि उसने अमृतसर से इतनी दूर आकर खुद को गोली क्यों मारी। अभी स्पष्ट तो नहीं है, मगर जानकारी मिल रही है कि घटना से एक दिन पहले लड़के को उसके पिता ने दोस्त से आईपैड लेने को लेकर डांटा था। पुलिस किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने और जांच पूरी होने का इंतजार कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.