Move to Jagran APP

ऊधमपुर, रामबन और रियासी में बीडीसी चेयरमैन ने संभाला कामकाज

ब्लॉक डेवलपमेंट काउसिल के 24 अक्तूबर को हुए चुनाव में जीतकर आए ऊधमपुर रियासी और रामबन के सभी बीडीसी चेयरमैन ने पद व गोपनीयता की शपथ ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Nov 2019 01:55 AM (IST)Updated: Sat, 02 Nov 2019 06:29 AM (IST)
ऊधमपुर, रामबन और रियासी में बीडीसी चेयरमैन ने संभाला कामकाज
ऊधमपुर, रामबन और रियासी में बीडीसी चेयरमैन ने संभाला कामकाज

जागरण न्यूज नेटवर्क, ऊधमपुर : ब्लॉक डेवलपमेंट काउसिल के 24 अक्तूबर को हुए चुनाव में जीतने वाले 17 ब्लॉक चेयरमैन को वीरवार को पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई गई। ऊधमपुर डीसी कार्यालय के कांफ्रेंस हॉल में जिला पंचायत चुनाव अधिकारी मुश्ताक चौधरी ने ब्लॉक चेयरमैन को यह शपथ दिलाई। इस मौके पर जिला विकास आयुक्त डॉ. पियूष सिगला भी मौजूद रहे।

loksabha election banner

जिला पंचायत अधिकारी ने नवनिर्वाचित हुए बीडीसी चेयरमैन से कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी को समर्पण भावना और ईमानदारी से निभाएं। अपने-अपने ब्लॉक की हर पंचायत के समग्र विकास के लिए कार्य करें, ताकि पंचायतों का उत्थान हो सके। इससे पहले जिला विकास आयुक्त ने कहा कि चेयरमैन की जीत से लोगों की उम्मीदें जुड़ी हैं। जनता ने चेयरमैन को बड़ी जिम्मेदारी सौंपी हैं, ऐसे में वह जनता की भलाई के लिए कार्य करें और गांवों के समुचित विकास के लिए मेहनत, लगन और समर्पित भाव के कार्य करें। शपथ ग्रहण के बाद सभी ब्लॉक के चेयरमैन को पौधे भी वितरित किए गए और कहा कि सभी चेयरमैन अपने-अपने ब्लॉक में पौधारोपण अभियान चलाएं। इस अवसर पर एडीडीसी अशोक कुमार, एडीसी गुरविद्र जीत सिंह, डीआईसी के जीएम सूरम चंद शर्मा के अलावा अन्य अधिकारी और सरपंच व पंच तथा अन्य मौजूद थे।

उधर, रामबन में भी नवनिर्वाचित 11 बीडीसी चेयरमैन को जिला पंचायत अधिकारी सुनील भुत्याल ने पद व गोपनीयता की शपथ दिलाई। इस अवसर डीडीसी रामबन नाजिम जाई खान, एसएसपी रामबन अनीता शर्मा, एसएसपी ट्रैफिक जेएस जौहर मौजूद थे।

इसके अलावा रियासी जिले के सभी 12 ब्लॉक के बीडीसी चेयरमैन को मिनी सचिवालय में डीसी इंदु कंवल चिब की उपस्थिति में शपथ दिलाई गई। यहां शपथ लेने वालों में पांच महिलाएं भी शामिल थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.