Move to Jagran APP

डॉ. जितेंद्र सिंह आज ऑनलाइन करेंगे एमएच चौक पर नए पुल का उद्घाटन

जागरण संवाददाता ऊधमपुर ऊधमपुर के एमएच चौक पर देविका पर संकरे पुल की वजह से होने व

By JagranEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 06:42 AM (IST)Updated: Wed, 24 Jun 2020 06:42 AM (IST)
डॉ. जितेंद्र सिंह आज ऑनलाइन करेंगे एमएच चौक पर नए पुल का उद्घाटन
डॉ. जितेंद्र सिंह आज ऑनलाइन करेंगे एमएच चौक पर नए पुल का उद्घाटन

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : ऊधमपुर के एमएच चौक पर देविका पर संकरे पुल की वजह से होने वाली परेशानी का बुधवार को अंत हो जाएगा। जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर बना पुल दशकों पुराना होने के साथ ही जरूरत के हिसाब से संकरा भी हो गया था। जिसके चलते इस समस्या के समाधान के लिए मौजूदा पुल के समानांतर नए मोटरेबल पुल का निर्माण किया गया।

loksabha election banner

पिछले साल बनना शुरू हुआ यह पुल लॉकडाउन से पहले बनकर तैयार हो चुका था। पहले किन्हीं कारणों और फिर बाद में कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से इसका उद्घाटन नहीं हो पा रहा था। मगर बुधवार को इस पुल का उद्घाटन केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ऑनलाइन करेंगे। इसके लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं। ऑनलाइन उद्घाटन के लिए बीएसएनएल की मदद से इंटरनेट कनेक्शन की व्यवस्था करने के साथ बाकी तैयारी की जा रही है।

इस बारे में डीसी पियूष सिंगला ने कहा कि देविका पर पुल रिकॉर्ड एक वर्ष में बन कर तैयार हुआ है। वीरवार को दोपहर एक बजे केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह इसका ऑनलाइन उद्घाटन करेंगे। इस उद्घाटन को लेकर सभी व्यवस्था की जा चुकी है। कुछ शेष बचा काम उद्घाटन से पूर्व पूरा कर लिया जाएगा। इस पुल के बनने से ऊधमपुर में एमएच चौक की यातायात की समस्या हल होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.