Move to Jagran APP

यातायात पुलिसकर्मी पर ऑटो का शीशा तोड़ने व मारपीट का आरोप

जागरण संवाददाता ऊधमपुर शिवनगर इलाके में रहने वाले एक ऑटो चालक ने यातायात पुलिसक

By JagranEdited By: Published: Wed, 11 Dec 2019 02:46 AM (IST)Updated: Wed, 11 Dec 2019 06:15 AM (IST)
यातायात पुलिसकर्मी पर ऑटो का शीशा तोड़ने व मारपीट का आरोप
यातायात पुलिसकर्मी पर ऑटो का शीशा तोड़ने व मारपीट का आरोप

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर :

loksabha election banner

शिवनगर इलाके में रहने वाले एक ऑटो चालक ने यातायात पुलिसकर्मी पर बेवजह उसके ऑटो का शीशा तोड़ने व उससे मारपीट करने का आरोप लगाया है। डीएसपी ट्रैफिक ने ऑटो चालक के आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

शिव नगर के जेल रोड में रहने वाले चालक रविद्र सिंह पुत्र सुपरंत सिंह ने बताया कि रोज की तरह उसने शिवनगर के कैपरी इलाके में यात्री शेड के पास अपना ऑटो नंबर जेके14ए9434 खड़ा किया था। पिछले 30 साल से वह अपना ऑटो उसी जगह खड़ा रहा है।

मंगलवार सुबह दस बजे एक वाहन से तीन लोग उतरे, जिसमें से एक ने यातायात पुलिस की वर्दी पहनी थी। उसने आते ही उसे अपना ऑटो हटाने को कहा। जब उसने इसका कारण पूछा तो कुछ कहे बिना उसने ऑटो को डंडा मार कर उसके ऑटो का अगला शीशा तोड़ दिया। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ भी मारपीट की। इसके बाद यातायात पुलिसकर्मी उसका लाइसेंस भी लेकर चला गया। शिवनगर के कैपरी इलाके में यात्रियों के बैठने के लिए यात्री शेड बनाया गया है। ऑटो चालक ने इस शेड के आगे अपना ऑटो खड़ा किया था। यातायात पुलिसकर्मी ने ऑटो हटा कर किनारे लगाने को कहा, मगर चालक ने ऐसा करने की बजाए यातायात पुलिसकर्मी से दु‌र्व्यवहार करना शुरू कर दिया। इस पर यातायात पुलिसकर्मी ने चालक का लाइसेंस ले लिया। उसने न तो ऑटो का शीशा तोड़ा और न ही मारपीट की। यदि यातायात पुलिसकर्मी ने ऐसा कुछ किया होता तो फिर आरोप लगाने वाले ने पुलिस में इस मामले की शिकायत क्यों नहीं की।

-मुजीब-उर-रहमान, डीएसपी ट्रैफिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.