Move to Jagran APP

ऊधमपुर में कोरोना ने ली और पांच जानें, कुल 156 पाजिटिव

जागरण संवाददाता ऊधमपुर ऊधमपुर में कोरोना संक्रमण के मामलों में मंगलवार को फिर से इज

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 11:17 PM (IST)Updated: Tue, 11 May 2021 11:17 PM (IST)
ऊधमपुर में कोरोना ने ली और पांच जानें, कुल 156 पाजिटिव
ऊधमपुर में कोरोना ने ली और पांच जानें, कुल 156 पाजिटिव

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : ऊधमपुर में कोरोना संक्रमण के मामलों में मंगलवार को फिर से इजाफा हुआ है। गत दिवस की तुलना में कुछ अधिक मामलों के साथ कोरोना के मामलों ने 150 का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, दूसरी तरफ जिले में कोरोना संक्रमित पांच लोगों की मौत भी हुई है।

loksabha election banner

पिछले काफी समय से कोरोना संक्रमण के मामले सौ से ज्यादा आ रहे हैं। बीच में एक बार तो यह तीन सौ आंकड़ा छूने से छह कदम पीछे रह गए थे। उसके बाद लगातार कमी आ रही थी, मगर मंगलवार को कोरोना संक्रमण के मामलों में फिर से इजाफा हुआ है। मंगलवार को जिले में कोरोना संक्रमण के 156 नए मामले मिले हैं। पांच लोगों की मौत हुई है। शेष में से 9 दूसरे राज्यों से आने वाले लोग हैं, 27 कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने वाले, रैंडम सक्रीनिग में सैंपलिग करवाने वाले 70 लोग, कोरोना संक्रमण के लक्षण वाले 45 मरीज शामिल हैं।

जिन पांच लोगों की मौत हुई है उसमें दो महिलाएं व तीन पुरुष हैं। चिनैनी के समरोली इलाके में रहनी वाली एक महिला की मौत हुई है। जबकि चार ऊधमपुर शहर के इंदिरा नगर में एक पुरुष, आइसीआइसीआइ बैंक के पास रहने वाली एक महिला, आदर्श कालोनी वार्ड नंबर दो में रहने वाला एक पुरुष तथा लंबी गली में रहने वाला एक पुरुष की मौत हुई है। राजौरी जिले में कोरोना से पांच की मौत

जागरण संवाददाता, राजौरी : राजौरी जिले में कोरोना का कहर दिन ब दिन बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए प्रशासन द्वारा हर उचित कदम उठाया जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद कोरोना के मामले कम नहीं हो रहे हैं, जो प्रशासन के लिए भी चिता का कारण बने हुए हैं।

मंगलवार को जिले में कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 208 नए मामले सामने आए हैं। इनमें से दो यात्रा इतिहास वाले हैं। अन्य 206 में सुंदरबनी से 62, कालाकोट से पचास, राजौरी से 32, नौशहरा से 23, दरहाल से 23 व कंडी से 18 मामले सामने आए हैं। इसी तरह से कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें सुंदरबनी तहसील के व्यक्ति की मेडिकल कालेज राजौरी में कोरोना से मौत हो गई। राजौरी शहर के रहने वाले व्यक्ति की मेडिकल कालेज राजौरी में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके अलावा कालाकोट अस्पताल में एक व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। दरहाल तहसील के पूर्व सैनिक की उसकी सैन्य अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। उप जिला नौशहरा के सेरी क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति की कोरोना से मौत हो गई। कोरोना से मरे लोगों का एसओपी के अनुसार प्रशासनिक अधिकारियों की निगरानी में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों व परिवार के सदस्यों ने अंतिम संस्कार किया। अतिरिक्त जिला आयुक्त ठाकुर शेर सिंह ने कहा कि जिले में कोरोना के मामले चिता का कारण बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि लोग अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। लोगों के सहयोग से ही कोरोना पर काबू पाया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.