Move to Jagran APP

ऊधमपुर के युवक की शोपियां में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

यासीन आज सुबह जब काफी समय तक नहीं उठा तो उसके साथियों ने उसे बेहोशी की हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। यासीन और उसके साथी आटो रिक्शा चलाते हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 12 Apr 2019 03:55 PM (IST)Updated: Fri, 12 Apr 2019 03:55 PM (IST)
ऊधमपुर के युवक की शोपियां में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी
ऊधमपुर के युवक की शोपियां में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी
श्रीनगर, जेएनएन। दक्षिण कश्मीर में शोपियां जिले के मेलुहरा इलाके में शुक्रवार को उधमपुद के एक व्यक्ति के रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए जाने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है। उधमपुर निवासी यासीन अली पुत्र तालिब हुसैन अपने सहयोगी के साथ वीरवार शाम स्थानीय निवासी फारूक अहमद अली के घर मेलुहरा गांव आया था।

यासीन आज सुबह जब काफी समय तक नहीं उठा तो उसके साथियों ने उसे बेहोशी की हालत में नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। यासीन और उसके साथी आटो रिक्शा चलाते हैं। पुलिस ने यासीन की जांच की और उसे मृत लाया घोषित कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत को देखते हुए उन्होंने सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और मौत के कारणों का पता लगाने के लिए जांच भी की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम भी करवाया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.