Move to Jagran APP

आतंकियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतारा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : पंचायत चुनावों के पहले चरण के मतदान से करीब 36 घंटे पहले वीरवार की रात आतंकि

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Nov 2018 02:29 AM (IST)Updated: Fri, 16 Nov 2018 02:29 AM (IST)
आतंकियों ने ग्रामीण को  मौत के घाट उतारा
आतंकियों ने ग्रामीण को मौत के घाट उतारा

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : पंचायत चुनावों के पहले चरण के मतदान से करीब 36 घंटे पहले वीरवार की रात आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां में एक ग्रामीण को अगवा कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस घटना की पुष्टि से इन्कार करते हुए कहा कि गोलियों की आवाज सुनी गई है। मौके पर एक पुलिस दल गया है। इस बीच, बुगाम-कुलगाम में सुरक्षाबलों को ¨हसक तत्वों के प्रतिरोध के चलते आतंकरोधी अभियान समाप्त करना पड़ा।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, रात करीब साढ़े नौ बजे आतंकियों ने जिला शोपियां के सफनगरी इलाके से नदीम मुश्ताक नामक एक युवक को अगवा कर लिया। करीब आधे घंटे बाद लोगों ने गांव से कुछ दूरी पर गोलियों की आवाज सुनी। बताया जाता है कि गोलियों की आवाज सुनकर जब गांव से कुछ लोग मौके पर पहुंचे तो वहां नदीम का गोलियों से छलनी शव पड़ा था।

इस संदर्भ में जब पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया गया तो उन्होंने किसी ग्रामीण की हत्या की घटना से इन्कार करते हुए कहा कि सफनगरी इलाके में रात करीब दस बजे कुछ गोलियां चलने की आवाज सुनी गई है। पुलिस का एक दल मौके पर भेजा गया है, उसके आने के बाद ही पता चलेगा कि वहां क्या हुआ है। गौरतलब है कि राज्य में नौ चरणों में होने जा रहे पंचायत चुनावों के तहत पहले चरण का मतदान 17 नवंबर को होगा।

इस बीच, बुगाम कुलगाम में आतंकियों के छिपे होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने घेराबंदी कर तलाशी अभियान (कासो) चलाया। जवानों ने जैसे ही कासो शुरू किया, शरारती तत्वों ने भड़काऊ नारेबाजी करते हुए पथराव शुरू कर दिया। इस पर जवानों ने भी उन्हें खदेड़ने के लिए बल प्रयोग किया। कहा जाता है कि जब सुरक्षाबल ¨हसक तत्वों पर काबू पाने का प्रयास कर रहे थे तो उस समय आतंकियों ने उन पर गोली भी चलाई थी। जवानों ने खुद को बचाते हुए आतंकियों पर जवाबी फायर करने का प्रयास किया था, लेकिन आम लोगों की सुरक्षा को देखते हुए उन्होंने संयम बरता। इसका फायदा आतंकियों ने लिया और वहां से भाग निकले। बाद में सुरक्षाबलों ने भी अपना अभियान समाप्त कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.