Move to Jagran APP

आतंकी ने पूछताछ से बचने के लिए किया आत्महत्या का प्रयास

आतंकी ने पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान अपना गला काट आत्महत्या का प्रयास किया।

By Sachin MishraEdited By: Published: Thu, 06 Sep 2018 06:39 PM (IST)Updated: Thu, 06 Sep 2018 06:47 PM (IST)
आतंकी ने पूछताछ से बचने के लिए किया आत्महत्या का प्रयास
आतंकी ने पूछताछ से बचने के लिए किया आत्महत्या का प्रयास

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक स्थानीय आतंकी ने वीरवार को पुलिस हिरासत में पूछताछ के दौरान अपना गला काट आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल, उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही पुलिस ने उसके खिलाफ आत्महत्या के प्रयास का मामला भी दर्ज कर लिया है। फिलहाल, संबंधित अधिकारियों ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, कोकरनाग और उसके साथ सटे इलाकों में विभिन्न आतंकी वारदातों में वांछित जैश ए मोहम्मद के आतंकी फिरोज अहमद हज्जाम पुत्र गुलाम रसूल हज्जाम को सुरक्षाबलों ने एक विशेष सूचना पर गत पांच सितंबर बुधवा की शाम को उसके एक ठिकाने से पकड़ा था। वह इकबालपोरा खेरती लारनु कोकरनाग का रहने वाला है।

आज जब उससे पूछताछ की जा रही थी तो उसने मौके पर मौजूद अधिकारियों से कहा कि वह शौच के लिए जाना चाहताहै। पूछताछ कर रहे अधिकारियों ने उसे शौच के लिए निकटवर्ती शौचालय में जाने दिया। लेकिन जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आया तो पुलिसकर्मियों ने शौचालय का दरवाजा तोड़ कर देखा तो अंदर वह लहु लुहान पड़ा था। उसने वहां एक धारधार वस्तु से अपना गला रेत अपनी इहलीला समाप्त करने का प्रयास किया था।

पुलिसकर्मियों ने तुरंत अपने उच्चाधिकारियों को पूरे मामले के बारे में सूचित किया और आतंकी को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल, वह जिला अस्पताल अनंतनाग में उपचाराधीन है,जहां उसकी हालत स्थिर बताई जाती है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.