Move to Jagran APP

Kashmir: आतंकी बन लोगों को लूटने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

सोपोर के एसडीपीओ राजा माजिद ने बताया कि सोपोर और उसके साथ सटे इलाकों से शिकायतें मिल रही थी कि आतंकियों का एक दल लोगों के घरों में घुसकर उन्हें लूट रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Thu, 18 Apr 2019 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 18 Apr 2019 02:27 PM (IST)
Kashmir: आतंकी बन लोगों को लूटने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार
Kashmir: आतंकी बन लोगों को लूटने वाले चोर गिरोह का पर्दाफाश, चार सदस्य गिरफ्तार

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। उत्तरी कश्मीर के सोपोर में लोगों को आतंकी बन लूटने वाले चोरों के एक गिरोह का पुलिस ने वीरवार को पर्दाफाश करने का दावा किया है। पुलिस ने गिराेह के चार सदस्यों को गिरफतार करते हुए उनके कब्जे से एक नकली एसाल्ट राइफल, एक मोटर साइकिल और दो स्मार्ट फोन भी बरामद किए हैं।

loksabha election banner

सोपोर के एसडीपीओ राजा माजिद ने बताया कि सोपोर और उसके साथ सटे इलाकों से शिकायतें मिल रही थी कि आतंकियों का एक दल लोगों के घरों में घुसकर उन्हें लूट रहा है। इन शिकायतों का संज्ञान लेते हुए इन आतंकियों को पकड़ने के लिए एक विशेष दल बनाया गया। इस दल ने छानबीन शुरु की और कुछ अहम सुराग जुटाते हुए पता लगाया कि चोरों का एक गिरोह सक्रिय है आतंकियों की आड़ में लोगों को लूट रहा है।

जांच दल ने गिरोह के लोगों की निशानदेही करते हुए बिलाल अहमद राथर, लतीफ उर्फ टुसकी, फारुक अहमद और इश्फाक अहमद को पकड़ा। यह चारों सोपोर के ही रहने वाले हैं। पूछताछ में सोपोर व उसके आस-पास के इलाकों में लूट की विभिन्न वारदातों में अपनी सलिंप्तता को स्वीकारा है। इनके पास से एक लकड़ी की बनी खिलौना एसाल्ट राइफल, एक मोटर साइकिल और दो स्मार्ट फोन भी बरामद किए गए हैं। फिलहाल, इन चारों से पूछताछ जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.