Move to Jagran APP

भाजपा नेता के घर हमला करने गए आतंकी जान बचाकर भागे

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां में पुलिसकर्मियों की सतर्कता से जिला भाजपा प्रधा

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 02:09 AM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 02:09 AM (IST)
भाजपा नेता के घर हमला करने गए आतंकी जान बचाकर भागे
भाजपा नेता के घर हमला करने गए आतंकी जान बचाकर भागे

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के शोपियां में पुलिसकर्मियों की सतर्कता से जिला भाजपा प्रधान के घर हमला करने गए आतंकियों को जान बचाकर भागना पड़ा। इसी बीच, सुरक्षाबलों ने आतंकरोधी अभियान को जारी रखते हुए शोपियां में चार युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

prime article banner

दोपहर को आतंकियों के एक दल ने भाजपा के जिला प्रधान जावेद कादरी के मकान में घुसकर हमला करना चाहा। वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने आतंकियों पर गोली चला दी। खुद को फंसे देख आतंकी जान बचाते हुए भाग निकले। इस घटना के बाद सुरक्षाबलों ने भाजपा नेता की सुरक्षा बढ़ाते हुए आसपास के इलाकों में छिपे आतंकियों की धरपकड़ के लिए सघन तलाशी अभियान चला रखा है। संबंधित पुलिस अधिकारियों ने कहा कि कुछ संदिग्ध तत्व एक राजनीतिक नेता के मकान की तरफ बढ़ रहे थे कि वहां तैनात पुलिसकर्मियों ने त्वरित कार्रवाई कर उनके मंसूबे को नाकाम बना दिया। इससे पूर्व बीती रात हेफ और ममेंदर में आतंकियों के छिपे होने के संदेह में तलाशी अभियान चलाया। इस अभियान में सुरक्षबालों ने सज्जाद ठोकर, रईस अहमद जरगर और शब्बीर अहमद व एक अन्य युवक को आतंकियों के साथ कथित संबंधों के आरोप में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.