Move to Jagran APP

सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारी

शेरगढ़ी इलाके में सीआरपीएफ की 141वें शिविर में अचानक गोली की आवाज गूंजते ही सनसनी फैल गई। जवान और अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे तो उन्होंने इंस्पेक्टर एम दामोदर को खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा देखा।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 08:33 AM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 08:33 AM (IST)
सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारी
सीआरपीएफ इंस्पेक्टर ने खुद को गोली मारी

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : ग्रीष्मकालीन राजधानी के शेरगढ़ी इलाके में तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के इंस्पेक्टर ने बुधवार को खुद को गोली मार आत्महत्या का प्रयास किया। फिलहाल, वह सैन्य अस्पताल में उपचाराधीन है। पुलिस व सीआरपीएफ प्रशासन ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, शेरगढ़ी इलाके में सीआरपीएफ की 141वें शिविर में अचानक गोली की आवाज गूंजते ही सनसनी फैल गई। जवान और अधिकारी तुरंत मौके पर पहुंचे तो उन्होंने इंस्पेक्टर एम दामोदर को खून से लथपथ हालत में जमीन पर गिरा देखा। उसके पास ही उसकी सर्विस राइफल पड़ी हुई थी। गोली उसकी राइफल से ही निकली थी। घायल इंस्पेक्टर को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां वह जिदगी और मौत के बीच जूझ रहा है।

सीआरपीएफ के प्रवक्ता पंकज सिंह ने बताया कि एम दामोदर ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया है। सौभाग्यवश वह बच गया है। उसने यह कदम क्यों उठाया, इसकी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.