Move to Jagran APP

आतंकियों को पकड़ने के लिए कासो चलाया

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के नारबल, पुलवामा और हेफकुरी शोपियां में सुरक्षाबलों ने आतंकिय

By JagranEdited By: Published: Wed, 21 Feb 2018 03:01 AM (IST)Updated: Wed, 21 Feb 2018 03:01 AM (IST)
आतंकियों को पकड़ने 
के लिए कासो चलाया
आतंकियों को पकड़ने के लिए कासो चलाया

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : दक्षिण कश्मीर के नारबल, पुलवामा और हेफकुरी शोपियां में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए अलग-अलग कासो (घेराबंदी कर तलाशी) चलाया। इस दौरान नारबल में सुरक्षाबलों और आतंकियों के समर्थकों के बीच हिंसक झड़पें भी हुई। श्रीनगर के रैनावारी इलाके में भी आतंकियों ने सुरक्षाबलों के एक वाहन पर रात करीब दस बजे फायरिंग की, लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। पुलिस ने इस हमले की पुष्टि नहीं की है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों को अपने तंत्र से पता चला कि दो आतंकी जिला पुलवामा के नारबल सिंगु इलाके में आए हैं। सुरक्षाबलों ने उसी समय आतंकियों को पकड़ने के लिए गांव की घेराबंदी शुरू कर दी।

जवानों को घेरा डालते देख बड़ी संख्या में युवकों ने भड़काऊ नारेबाजी करते हुए सुरक्षाबलों पर पथराव शुरू कर दिया। इस पर सुरक्षाबलों को भी उन्हें खदेड़ने के लिए बल प्रयोग करना पड़ा। बताया जाता है कि सुरक्षाबलों ने पथराव के बावजूद गांवों में संदिग्ध मकानों की तलाशी ली। देर रात समाप्त हुए इस कासो के दौरान सुरक्षाबलों को आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला।

गौरतलब है कि छह फरवरी को फरार हुए लश्कर आतंकी नवीद जट की मदद के आरोप में पकड़े गए पांच लोगों में से एक सिंगु नारबल का ही रहने वाला है।

इसी बीच, सुरक्षाबलों ने हिज्ब कमांडर सद्दाम पडर और उसके साथियों को शोपियां के हेफकुरी गांव में देखे जाने की सूचना पर कासो चलाया गया, लेकिन सुरक्षाबलों को आतंकियों का कोई सुराग नहीं मिला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.