Move to Jagran APP

आवेश में आतंकी बनने निकले युवक को बचाया

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : जिहादी तत्वों के दुष्प्रचार के बाद आवेश में आकर आतंकी बनने घर से लापता हुए

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 02:17 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jan 2019 02:17 AM (IST)
आवेश में आतंकी बनने  निकले युवक को बचाया
आवेश में आतंकी बनने निकले युवक को बचाया

राज्य ब्यूरो, श्रीनगर : जिहादी तत्वों के दुष्प्रचार के बाद आवेश में आकर आतंकी बनने घर से लापता हुए गांदरबल के एक युवक को पुलिस ने बचा लिया। जिहादियों की चंगुल में फंसने से पहले पुलिस ने उसे बचाकर बुधवार को उसके अभिभावकों के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

पुलिस प्रवक्ता ने आतंकी बनने से बचाए गए युवक का नाम गुप्त रखते हुए बताया कि वह गांदरबल का रहने वाला है। उसके परिजनों ने कुछ दिन पहले ही उसके लापता होने की रपट पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी। पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि वह आवेश में आकर आतंकी बनने निकला है। पुलिस ने उसके परिजनों और दोस्तों की मदद ली और उसका पता लगा लिया। इसके बाद उसे मुख्यधारा में लौटने के लिए मनाते हुए सम्मानपूर्वक ¨जदगी जीने में हर संभव मदद का यकीन दिलाया। इससे वह युवक मान गया और उसने खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि उस युवक को पुलिस ने काउंसिल प्रदान की और उसके खिलाफ कोई मामला नहीं बनाया गया। इलाके के गणमान्य लोगों की मौजूदगी में उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। लोगों ने युवक को तबाही के रास्ते पर जाने से बचाकर उसके परिजनों तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए पुलिस के प्रति अपना आभार जताया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.