Move to Jagran APP

जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात

जागरण संवाददाता राजौरी नगर में जाम की समस्या दिनों-दिन विकराल रूप धारण कर चुकी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 May 2022 06:21 AM (IST)Updated: Sun, 15 May 2022 06:21 AM (IST)
जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात
जाम की समस्या से नहीं मिल रही निजात

जागरण संवाददाता, राजौरी : नगर में जाम की समस्या दिनों-दिन विकराल रूप धारण कर चुकी है। इससे आम लोगों के साथ-साथ दुकानदारों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों का कहना है कि जल्द से जल्द क्षेत्र से जाम की समस्या को दूर किया जाए, ताकि आम लोगों को जाम की समस्या से निजात मिल सके।

loksabha election banner

दुकानदार राजीव कुमार, अरविद कुमार, बलवंत राज, जगजीत सिंह आदि ने कहा कि क्षेत्र में जाम की समस्या विकराल बन चुकी है। इन क्षेत्रों में रहने वाले लोगों ने कहा कि जवाहर नगर, पंजा चौक, सलानी पुल मार्ग, जिला अस्पताल मार्ग, अब्दुल्ला पुल मार्ग, जिला सचिवालय मार्ग आदि क्षेत्रों में सुबह से लेकर शाम तक जाम ही लगा रहता है। जाम की समस्या को दूर करने के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया जा रहा है। इससे दिनों-दिन जाम की समस्या बढ़ती ही जा रही है। यह समस्या लाइलाज मर्ज बन गई। जाम में फंसकर लोग घंटों परेशान होते हैं और प्रशासन व संबंधित विभाग को कोसते रहते हैं। स्थानीय लोगों का कहना है कि जाम की समस्या को दूर करने के लिए जल्द उचित कदम उठाए जाएं, ताकि लोगों को इस समस्या से मुक्ति मिल सके, नहीं तो आने वाले दिनों में हम लोग एकजुट होकर जोरदार प्रदर्शन करेंगे।

इस संबंध में बात करने पर डीएसपी ट्रैफिक आफताब अहमद शाह का कहना है कि जाम की समस्या को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अवैध पार्किंग की वजह से जाम की समस्या बनी हुई है। इस समस्या को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.