Move to Jagran APP

पीएचई कर्मियों के प्रदर्शन को मिल नेशनल कांफ्रेंस का साथ

संवाद सहयोगी कालाकोट पिछले 11 दिन से धरना-प्रदर्शन कर रहे पीएचई के अस्थायी कर्मियों ने

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Feb 2020 01:17 AM (IST)Updated: Tue, 18 Feb 2020 06:15 AM (IST)
पीएचई कर्मियों के प्रदर्शन को मिल नेशनल कांफ्रेंस का साथ
पीएचई कर्मियों के प्रदर्शन को मिल नेशनल कांफ्रेंस का साथ

संवाद सहयोगी, कालाकोट : पिछले 11 दिन से धरना-प्रदर्शन कर रहे पीएचई के अस्थायी कर्मियों ने सोमवार को भी कालाकोट के चैनपुर स्टेशन, न्यू सोर्स स्टेशन सोलकी आदि स्टेशनों पर मांगों को लेकर नारेबाजी की। प्रदर्शनकारी अस्थायी कर्मियों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक हमारी मांगों को पूरा नहीं किया जाता है, तब तक प्रदर्शन जारी रखा जाएगा और पीएचई स्टेशन में कामकाज ठप रखा जाएगा। पीएचई अस्थायी कर्मियों की मांग है कि जल्द से जल्द बकाया वेतन जारी किया जाए।

loksabha election banner

उधर, प्रदर्शनकारी पीएचई के अस्थायी कर्मियों को अब नेशनल कांफ्रेंस ने भी अपना समर्थन देने की घोषणा कर दी है। सोमवार को नेकां नेता व कार्यकर्ता कालाकोट के चैनपुर स्टेशन पहुंचे और धरना-प्रदर्शन कर रहे पीएचई कर्मियों के साथ बातचीत की। नेशनल कांफ्रेंस के प्रांतीय यूथ उपाध्यक्ष यशू वर्धन सिंह ने पीएचई कर्मियों से कहा कि मांगों के समर्थन में उनका प्रदर्शन जायज है। उन्होंने कहा कि नेशनल कांफ्रेंस भी अस्थायी कर्मियों के प्रदर्शन का समर्थन करती है। उन्होंने कहा कि उपराज्यपाल प्रशासन को जल्द से जल्द पीएचई विभाग के अस्थायी कर्मियों की मांग को पूरा करना चाहिए, ताकि कर्मी काम पर लौटें और लोगों को पेयजल से संकट से छुटकारा मिल सके। वहीं, इस दौरान नेशनल कांफ्रेंस के यूथ ब्लॉक अध्यक्ष विवेक शर्मा, जिला उपाध्यक्ष रंजीत सिंह, भारत भूषण, दीप शर्मा आदि ने भी कर्मचारियों को समर्थन देने की बात कही और हर संभव मदद का आश्वासन दिया। नौशहरा में भी पीएचई कर्मियों का प्रदर्शन

नौशहरा कस्बे में भी पीएचई विभाग के अस्थायी कर्मियों ने लंबित मांगों को लेकर प्रदर्शन व नारेबाजी की। प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए खालिद अहमद ने कहा कि पीएचई कर्मियों के धरने को दस दिन हो गए हैं, परंतु हमारी मांगों को विभाग एवं सरकार गंभीरता से नहीं ले रही है। न तो समय पर वेतन मिल रहा है, न ही कर्मियों को स्थायी किया जाए रहा है। ऐसे में अस्थायी कर्मियों के पास प्रदर्शन के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है। जब तक मांगों को पूरा नहीं किया जाता, धरना-प्रदर्शन जारी रहेगा। सोमवार को प्रदर्शन में सैकड़ों पीएचई के अस्थायी कर्मी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.