Move to Jagran APP

छात्राओं ने किया बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी आइटीआइ राजौरी की छात्राओं ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन कि

By JagranEdited By: Published: Tue, 10 Dec 2019 09:53 AM (IST)Updated: Tue, 10 Dec 2019 09:53 AM (IST)
छात्राओं ने किया बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन
छात्राओं ने किया बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : आइटीआइ राजौरी की छात्राओं ने बिजली विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि जल्द से जल्द आइटीआइ कॉलेज में बिजली की व्यवस्था में सुधार लाया जाए, नहीं तो हम लोग आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन करेंगे।

loksabha election banner

प्रदर्शन कर रही छात्राओं ज्योति देवी, नाइदा अख्तर आदि ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से आइटीआइ कॉलेज में बिजली की भारी कटौती हो रही है। इससे हमारी पढ़ाई प्रभावित हो रही है। हम छात्राएं कंप्यूटर कोर्स का प्रशिक्षण हासिल कर रही हैं, लेकिन बिजली न होने के कारण हम कुछ भी नहीं सीख पा रही हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंध में आइटीआइ कॉलेज प्रशासन को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद बिजली की व्यवस्था में कोई भी सुधार नहीं लाया गया। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द आइटीआइ कॉलेज में बिजली की व्यवस्था में सुधार न लाया गया तो आने वाले दिनों में हम छात्राएं जोरदार प्रदर्शन करने को तैयार हैं।

इस संबंध में बात करने पर बिजली विभाग के जेई का कहना है कि तकनीकी कारण से आइटीआइ कॉलेज की सप्लाई प्रभावित हो रही है। उन्होंने कहा कि इसे जल्द ठीक करवाकर छात्राओं की समस्या को दूर कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.