Move to Jagran APP

राज्य सरकार के सराहनीय फैसले : कमर

जागरण संवाददाता, राजौरी : राज्य की पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार लोगों की हर छोटी बड़ी समस्या को हल करने

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Apr 2018 08:03 PM (IST)Updated: Wed, 25 Apr 2018 08:03 PM (IST)
राज्य सरकार के सराहनीय फैसले : कमर
राज्य सरकार के सराहनीय फैसले : कमर

जागरण संवाददाता, राजौरी : राज्य की पीडीपी-भाजपा गठबंधन सरकार लोगों की हर छोटी बड़ी समस्या को हल करने का प्रयास कर रही है। राज्य सरकार ने नाबालिग से दुष्कर्म का जो कानून पास किया है वह सराहनीय है। सरकार ने कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ देने की जो घोषणा की है वह भी तारीफ के काबिल है।

loksabha election banner

पिछली सरकारों के समय कर्मचारियों को अपने हकों के लिए सड़कों पर उतरना पड़ता था, लेकिन अब कर्मचारियों को उनका हक तय समय में ही मिल रहा है। यह बातें राजौरी विधानसभा क्षेत्र से पीडीपी विधायक चौधरी कमर हुसैन ने कहीं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार आम लोगों की समस्या दूर करने के लिए बेहतर प्रयास कर रही है। नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले को फांसी का जो कानून बनाया गया है वह तारीफ के काबिल है। कर्मचारियों को सातवें वेतन आयोग का लाभ भी सराहनीय है। इससे पहले सरकारी कर्मचारियों को अपने हक के लिए सड़कों पर उतरना पड़ता था, लेकिन अब कर्मचारियों को उनका हक मिल रहा है। पीडीपी-भाजपा सरकार में जो कार्य हो रहे हैं वह आज तक नहीं हुए थे। इस मौके पर पीडीपी के अन्य नेता भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.