Move to Jagran APP

22 दिन बाद सुंदरबनी और 14 दिन बाद नौशहरा में खुलीं दुकानें

संवाद सहयोगी सुंदरबनी जिला राजौरी के उपजिला सुंदरबनी में 22 और नौशहरा में 14 दिनों के

By JagranEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 06:07 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 06:07 AM (IST)
22 दिन बाद सुंदरबनी और 14 दिन बाद नौशहरा में खुलीं  दुकानें
22 दिन बाद सुंदरबनी और 14 दिन बाद नौशहरा में खुलीं दुकानें

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : जिला राजौरी के उपजिला सुंदरबनी में 22 और नौशहरा में 14 दिनों के बाद चरणबद्ध तरीके से दुकानों को खोलने का आदेश जिला प्रशासन द्वारा दिया गया है, जिसके बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ बाजार में देखने को मिली।

loksabha election banner

उपजिला नौशहरा में 14 दिनों के बाद किराना, सब्जी और दवाओं की दुकानों को खोलने के आदेश दिए गए हैं। सुंदरबनी और नौशहरा उपजिला में लगातार बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए नौशहरा को पिछले 14 दिनों से लगातार बंद कर दिया गया था। वहीं, सुंदरबनी उपनगर को पिछले 22 दिनों से लगातार बंद रखा गया था। लेकिन अब बाजार को खोलने को लेकर बढ़ती मांग और आर्थिक संकट में आवश्यक वस्तुओं की कमी को देखते हुए बाजार को खोलने का निर्णय लिया गया है। जिसके बाद आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी के लिए काफी संख्या में लोगों की भीड़ बाजार में देखने को मिली। वहीं, दूसरी ओर प्रशासन के उस फैसले का भी लोगों ने स्वागत किया है, जिसमें वायरस के मामलों को शिविर में रखने के बजाय घर में ही आइसोलेट करने की बात कही गई है।

एडीसी नौशहरा एसएस संब्याल का कहना था कि 14 दिनों के बाद बाजार को कुछ नियम एवं शर्तो के आधार पर खोला गया है। जिसके बाद काफी संख्या में लोगों की भीड़ बाजार में देखने को मिली। लोगों को शारीरिक दूरी का पालन करने के आदेश दिए गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.