Move to Jagran APP

अब सायं के समय भी लोग जाम से परेशान

संवाद सहयोगी नौशहरा कस्बे की सड़कों पर लगने वाला जाम अब देर सायं तक लोगों को परेशान क

By JagranEdited By: Published: Mon, 11 Mar 2019 10:50 PM (IST)Updated: Mon, 11 Mar 2019 10:50 PM (IST)
अब सायं के समय भी लोग जाम से परेशान
अब सायं के समय भी लोग जाम से परेशान

संवाद सहयोगी, नौशहरा: कस्बे की सड़कों पर लगने वाला जाम अब देर सायं तक लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है, इसके कारण लोगों का सड़कों से गुजरना मुश्किल होता जा रहा है।

loksabha election banner

उल्लेखनीय है कि गत एक साल से नौशहरा में जाम की समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। पहले दिन के समय लोगों को जाम के कारण परेशानी झेलनी पड़ती थी, अब आलम यह है कि देर सायं को भी लोगों को घंटो जाम में फंसा रहना पड़ता है। प्रशासन भी इस समस्या के समाधान के लिए कोई खास कदम नहीं उठा रहा है। लोगों ने बताया कि इस जाम के कारण नौशहरा के व्यापार पर बुरा असर पड़ रहा है, जहां लोग गांवों से आते हैं बाजार में खरीदारी करने के लिए, लेकिन यहां पर वाहन लगाने तक की जगह नहीं है। अगर पैदल आते हैं तो भी इस जाम में फंसा रहना पड़ता है। इसके कारण अपने घरों को लौटने में देरी हो जाती है। वहीं व्यापार मंडल को नौशहरा में बने हुए एक साल का समय हो गया है, लेकिन उसके द्वारा भी कोई कदम नहीं उठाया जा रहा है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि इस समस्या के समाधान के लिए कोई उचित कदम उठाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.