Move to Jagran APP

पेयजल समस्या को लेकर दो घंटे लगाया जाम

संवाद सहयोगी नौशहरा शुक्रवार को गांव चौकी के वार्ड छह के लोगों ने मुख्य सड़क जाम

By JagranEdited By: Published: Sat, 12 Dec 2020 07:47 AM (IST)Updated: Sat, 12 Dec 2020 07:47 AM (IST)
पेयजल समस्या को लेकर दो घंटे लगाया जाम
पेयजल समस्या को लेकर दो घंटे लगाया जाम

संवाद सहयोगी, नौशहरा : शुक्रवार को गांव चौकी के वार्ड छह के लोगों ने मुख्य सड़क जाम कर जलशक्ति विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। मौके पर गए नायब तहसीलदार एवं थाना प्रभारी के आश्वासन के बाद लोग सड़क से हटे।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए मुकेश देवी, अजय कुमार, अशोक कुमार आदि ने कहा कि हमारा वार्ड पूरी तरह से एक हैंडपंप पर निर्भर है, जोकि लॉकडाउन से पहले से खराब है। हम लोग अपनी परेशानी को लेकर अतिरिक्त जिला आयुक्त के पास भी गए थे। उन्होंने उस समय लॉकडाउन कहकर हमसे कुछ दिन का समय मांगा था, परंतु उसके बाद भी इस हैंडपंप को ठीक नहीं किया गया।

उन्होंने बताया कि आज हम लोग तंग आकर सड़क पर उतरे हैं। हमने खुद के पैसे इकट्ठे कर 15 हजार रुपये में इसे ठीक करवाया था, परंतु यह फिर से खराब हो गया। जब हम विभाग के अधिकारियों से बात करते हैं तो वे भूमिगत विभाग के बात करने के लिए कहते हैं। जब उनसे संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि हमारा विभाग ही बंद हो चुका है। जलशक्ति विभाग द्वारा तो हमें पीने के पानी की सप्लाई नहीं दी जाती है, ऐसे में हम लोग पूरी तरह से इस हैंडपंप पर निर्भर हैं।

इस मौके पर दो घंटे तक यातायात को बंद कर प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे नायब तहसीलदार नौशहरा चंदर शर्मा ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे आज ही उनकी बात को विभाग के उच्च अधिकारियों के आगे रखेंगे। उन्होंने लोगों से तीन दिन का समय मांगा। उनकी बात को सुनकर प्रदर्शनकारी सड़क से हट गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.