Move to Jagran APP

पेयजल समस्या को लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी पीने के पानी की समस्या को लेकर बढून क्षेत्र के लोगों ने जोरदार प

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 01:28 AM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 06:17 AM (IST)
पेयजल समस्या को लेकर किया प्रदर्शन
पेयजल समस्या को लेकर किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीने के पानी की समस्या को लेकर बढून क्षेत्र के लोगों ने जोरदार प्रदर्शन किया और कहा कि अगर दो दिनों के अंदर क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को सुचारु न किया गया तो आने वाले दिनों में उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

prime article banner

प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व कर रहे मंजूर मलिक ने कहा कि पिछले काफी समय से हम लोगों को पीने का पानी नहीं मिल रहा है। इससे आम लोगों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और काफी दूरी तय करके पीने का पानी लाना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि कई बार जलशक्ति विभाग के अधिकारियों के साथ प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन इसके बावजूद इस समस्या को दूर करने के लिए कोई भी कदम नहीं उठाया जा रहा है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि हर रोज हम लोगों को दो से तीन किलोमीटर पैदल सफर तय करने के बाद पीने के पानी का प्रबंध किया जा रहा है। इतना सब कुछ होने के बावजूद जलशक्ति विभाग के अधिकारी इस ओर कोई भी ध्यान नहीं दे रहे हैं। इससे मजबूर होकर हम लोगों को सड़क पर उतरना पड़ा है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द से जल्द क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर नहीं किया गया तो आने वाले समय में हम लोग राजौरी कालाकोट मार्ग को जाम करके उग्र प्रदर्शन करेंगे। स्थानीय लोगों ने एकजुट होकर जलशक्ति विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.