Move to Jagran APP

पीएचई विभाग के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : पीने के पानी की समस्या से परेशान जमोला गांव के लोगों ने पीएचई विभाग के ख

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jun 2018 08:24 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jun 2018 08:24 PM (IST)
पीएचई विभाग के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन
पीएचई विभाग के खिलाफ लोगों ने किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी :

loksabha election banner

पीने के पानी की समस्या से परेशान जमोला गांव के लोगों ने पीएचई विभाग के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि पिछले कई दिनों से क्षेत्र में लोगों को पीने के लिए पानी नहीं मिल रहा है। इससे कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। अगर जल्द क्षेत्र में पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में जोरदार प्रदर्शन शुरू किया जाएगा।

ओम प्रकाश, मनोज कुमार, मुहम्मद रफीक आदि ने कहा कि क्षेत्र में पिछले कई दिनों से पीने के पानी की सप्लाई ठप चल रही है। इस कारण लोगों को काफी दूर से पानी का प्रबंध करना पड़ रहा है। पानी की सप्लाई को सुचारु करने के लिए कई बार पीएचई विभाग के अधिकारियों से लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को भी अवगत करवाया जा चुका है, लेकिन क्षेत्र में पानी की समस्या को दूर करने का प्रयास नहीं किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर दो दिन में पीने के पानी की सप्लाई को बहाल नहीं किया गया तो आने वाले दिनों में वे सड़क पर उतरकर जोरदार प्रदर्शन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

पीएचई विभाग के जेई शौकत अहमद का कहना है कि पानी का लेवल कम होने के कारण यह समस्या बनी हुई है। जल्द से जल्द क्षेत्र में पीने के पानी की सप्लाई को सुचारु कर दिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.