Move to Jagran APP

पाकिस्तान का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता राजौरी राज्य में बढ़ती आतंकी गतिविधियों को लेकर करणी सेना के सदस्यों

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 06:50 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 06:50 AM (IST)
पाकिस्तान का पुतला फूंक किया प्रदर्शन
पाकिस्तान का पुतला फूंक किया प्रदर्शन

जागरण संवाददाता, राजौरी : राज्य में बढ़ती आतंकी गतिविधियों को लेकर करणी सेना के सदस्यों ने सलानी पुल के पास जम्मू पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया और पाकिस्तान का पुतला भी फुंका। इस दौरान पुंछ में पिछले आठ दिनों में शहीद हुए 9 जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

loksabha election banner

इस अवसर पर बोलते हुए सुनील शर्मा, कमल शर्मा, सुनील बबर, राकेश तारा आदि ने कहा कि राज्य में दिन ब दिन आतंकी वारदाताओं में एक बार फिर से बढ़ोतरी हो रही है जिससे लोगों में डर का माहौल बन रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र की सरकार को चाहिए की वह आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म करने के साथ साथ पाकिस्तान को भी सबक सिखाए ताकि जल्द से जल्द आतंकी गतिविधियां कम हो चुके और लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस कर सके। उन्होंने कहा कि पुंछ में आठ दिनों में आतंकी हमलों में हमारे 9 जवान शहीद हो चुके है। अब इन जवानों की शहादत का बदला लिया जाए। इस दौरान करणी सेना के सदस्यों ने पाकिस्तान का पुतला फुंककर जोरदार प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। करणी सेना के सदस्यों ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की। प्रदर्शन कर मांगा मनरेगा कार्यो का भुगतान

जागरण संवाददाता, ऊधमपुर : मनरेगा के तहत गांवों में कराए गए कार्यो का भुगतान आज तक नहीं होने से लोगों में रोष है। सोमवार को प्रदर्शन कर लोगों ने भुगतान की मांग की। पंचायत ब्लाक चनैनी क्षेत्र के वरिष्ठ नेता जगदेव सिंह जग्गा ने कुसार के उप सरपंच, मास्टर नंदलाल की मौजूदगी में ग्रामीण विकास विभाग के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान कई गांवों के लोगों ने भाग लिया। लोगों ने मांगों को पूरी कराने के लिए शुरू की गई मुहिम में जगदेव सिंह जग्गा को समर्थन किया।

स्थानीय नेता जग्गा ने कहा यह हमारी मुहिम रुकने वाली नहीं है। आने वाले दिनों में हम उग्र प्रदर्शन करने पर मजबूर हो जाएंगे। इसलिए सरकार से आग्रह है कि जल्द से जल्द गरीब लोगों का भुगतान जारी किया जाए। गरीबों के साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं करेंगे। हमेशा गरीब लोगों के साथ खड़े रहेंग। उनका भुगतान जारी कराकर ही रहेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.