Move to Jagran APP

सुंदरबनी में 250 लोगों का कोरोना टेस्ट

देश में अभी कोरोना वायरस का खतरा पूरी तरह से नहीं टला है। हालांकि जिला राजौरी में बीते दिनों के मुकाबले में कोरोना संक्रमण के केस काफी कम आ रहे हैं लेकिन इसके बावजूद स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों के सैंपल ले रही हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 06:17 AM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 06:17 AM (IST)
सुंदरबनी में 250 लोगों का कोरोना टेस्ट
सुंदरबनी में 250 लोगों का कोरोना टेस्ट

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : देश में अभी कोरोना वायरस का खतरा पूरी तरह से नहीं टला है। हालांकि जिला राजौरी में बीते दिनों के मुकाबले में कोरोना संक्रमण के केस काफी कम आ रहे हैं, लेकिन इसके बावजूद स्वास्थ्य विभाग सतर्क है। स्वास्थ्य विभाग की टीम लोगों के सैंपल ले रही हैं। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने जिला विकास आयुक्त के निर्देश पर डॉ आदित्य शर्मा की अगुवाई में एक शिविर का आयोजन किया, जिसमें करीब ढाई सौ लोगों की सैंपलिग की ।

loksabha election banner

स्वास्थ्य विभाग की टीम रोजाना किसी ना किसी गांव व शहर में जाकर लोगों के सैंपल ले रही हैं। इससे पता चल सके कि कोरोना वायरस के संक्रमण की स्थिति क्या है।

आदित्य शर्मा ने बताया कि शहर से लेकर गांव तक यह देखा गया है कि लोग कोरोना वायरस को फिर से हल्के में लेना शुरू कर दिए हैं, जो बड़ी चूक हो सकती है। शारीरिक दूरी बनाए रखने के साथ-साथ सभी लोगों को मास्क पहनकर घरों से बाहर निकलना चाहिए। स्वास्थ्य विभाग एवं सरकार द्वारा दिए गए निर्देशों का पूरी तरह से पालन करना चाहिए। तभी कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.