Move to Jagran APP

पुल निर्माण से क्षेत्र की बड़ी आबादी को मिलेगा लाभ : कविंद्र

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उपजिला सुंदरबनी के गांव सोदरा में बीआरओ द्वारा छह करोड़ रुपए की लागत से ब

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 May 2018 01:38 AM (IST)Updated: Mon, 21 May 2018 01:38 AM (IST)
पुल निर्माण से क्षेत्र की बड़ी आबादी को मिलेगा लाभ : कविंद्र
पुल निर्माण से क्षेत्र की बड़ी आबादी को मिलेगा लाभ : कविंद्र

संवाद सहयोगी, सुंदरबनी : उपजिला सुंदरबनी के गांव सोदरा में बीआरओ द्वारा छह करोड़ रुपए की लागत से बनाए गए एक पुल का राज्य के उपमुख्यमंत्री कविंद्र गुप्ता, सांसद जुगल किशोर शर्मा, स्थानीय विधायक व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष र¨वद्र रैना, भाजपा ओबीसी सेल के उपसभापति रशपाल वर्मा, युद्धवीर सेठी ने उद्घाटन कर पुल को जनता को समर्पित किया। इस अवसर पर विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ-साथ बीआरओ के चीफ इंजीनियर पीकेएच ¨सह भी विशेष रूप से उपस्थित रहे।

loksabha election banner

सीमा सड़क संगठन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए उपमुख्यमंत्री क¨वद्र गुप्ता ने कहा कि स्थानीय विधायक र¨वद्र रैना की लोगों के प्रति सेवा एवं उत्सुकता का नतीजा है कि समय से पहले यह पुल बनकर तैयार हुआ है। इससे क्षेत्र के काफी लोगों को इसका लाभ पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि इसी प्रकार के कार्य और आगे भी जारी रहेंगे। उन्होंने सीमा सड़क संगठन के सभी अधिकारियों का भी धन्यवाद करते हुए आभार जताया।

वहीं, कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सांसद जुगल किशोर शर्मा ने कहा कि केंद्र के खजाने जम्मू-कश्मीर के लिए हमेशा खुले हैं। उन्होंने कहा कि कितने ही प्रोजेक्ट बनाकर हमने केंद्र को भेजे हैं, जो सभी स्वीकृत होकर आए हैं और उन्हीं में से एक सोदरा पुल है, जिसका आज लोकार्पण हुआ है। उन्होंने कहा कि जम्मू से पुंछ तक सड़क के फोरलेन का कार्य भी जल्द ही शुरू किया जाएगा, जिस पर हम कार्य कर रहे हैं और तीन फेस के टेंडर में एक फेस का टेंडर भी फाइनल हो चुका है।

वहीं, र¨वद्र रैना ने संबोधित करते हुए कहा कि जल्द ही सुंदरबनी से एक बाईपास सड़क मार्ग निकाला जाएगा जो कठानों में जाकर लगेगा और भारी भरकम वाहनों को इधर से ही निकाला जाएगा। जिसके लिए केंद्र सरकार के पास प्रोजेक्ट को भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस पर भी कार्य शुरू होगा। उन्होंने उपमुख्यमंत्री और बीआरओ के अधिकारियों का भी आभार जताते हुए शुक्रिया अदा किया। इस मौके पर विभिन्न विभागों के अन्य अधिकारियों के अतिरिक्त जिला आयुक्त डाक्टर शाहिद इकबाल चौधरी और एसएसपी जुगल मन्हास भी उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.